सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौके पर मौत, घायलों की हालत नाजुक

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा
सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा

Road Accident: कपिलवस्‍तु निवासी कार सवार मुंडन संस्‍कार के लिए बिहार जा रहे थे, जब उनका वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 9:53 AM IST
  • Share this:
सिद्धार्थनगर. उत्‍तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. जबकि चार लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. मौत की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थनगर के सदर थाना इलाके के मधुबेनिया चौराहे के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए. जानकारी के अनुसार, कपिलवस्तु कोतवाली इलाके के रक्सेल निवासी अनिल अपने घर से मुंडन संस्कार करवाने के लिए मैरवा बिहार जा रहे थे. जैसे ही वह बढया गांव के पास पहुंचे, अचानक अनियंत्रित होकर कार पलट गई.

ये भी पढे़ं- कानपुर: पाकिस्तान से 28 साल बाद घर लौटे शमशुद्दीन, परिजनों को देखकर छलका आंसू



हादसे में शिवांगी (8), हिमांशु (3), उमेश (16), सावित्री देवी, सवरस्ती (67) और कमलावती समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से सभी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
(रिपोर्ट- शरद त्रिपाठी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज