सिद्धार्थनगर में बोले CM योगी, कहा- सपा सरकार ने आतंकियों पर हमेशा बरती नरमी
Sidharthanagar News in Hindi

सिद्धार्थनगर में बोले CM योगी, कहा- सपा सरकार ने आतंकियों पर हमेशा बरती नरमी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कांग्रेस पर भी आरोप लगाया. योगी ने कहा कि कांग्रेस ने 55 वर्षों तक देश में शासन किया, लेकिन कांग्रेस ने जो काम 55 वर्षों में नहीं किया वो पीएम मोदी ने 5 वर्षों में कर के दिखा दिया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में छठे चरण की 14 सीटों के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम 6 बजे थम जाएगा. इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए समाजावादी पार्टी पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा, 'अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री बने तो आतंकवादियों पर लगे आरोपों को खत्म करने का काम किया.' योगी आगे कहते हैं कि सपा की सरकार ने आतंकियों पर हमेशा नरमी बरती है.

बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कांग्रेस पर भी आरोप लगाया. योगी ने कहा कि कांग्रेस ने 55 वर्षों तक देश में शासन किया, लेकिन कांग्रेस ने जो काम 55 वर्षों में नहीं किया, वो पीएम मोदी ने 5 वर्षों में कर के दिखा दिया.

सीएम योगी ने कहा कि आज हर किसी को बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा है क्योंकि भाजपा सरकार है. उन्होंने कहा कि कोई सोचता नहीं था कि गोरखपुर में एम्स बनेगा, लेकिन आज गोरखपुर में एम्स बन कर तैयार हो गया है. अब लोगों को इलाज करने के लिए दिल्ली और मुंबई जाने की जरूरत नहीं होगी. योगी ने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है दूसरी तरफ नकारात्मक राजनीति करने वाले लोग हैं. इनका बस एक ही एजेंडा है प्रदेश को लूटना.



ये भी पढ़ें:
मायावती बोलीं- मोदी जन्मजात OBC होते तो RSS कभी PM नहीं बनाती

कभी 'अखबार' बेचते थे गोरखपुर से BJP प्रत्याशी और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन

सुल्तानपुर में प्रियंका के रोड शाे में 'फंसा' चाची मेनका गांधी का काफिला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading