• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सिद्धार्थनगर: संदिग्ध हालत में महिला टीचर मौत, कमरे में कुंडे से लटकी मिली लाश

सिद्धार्थनगर: संदिग्ध हालत में महिला टीचर मौत, कमरे में कुंडे से लटकी मिली लाश

सिद्धार्थनगर में संदिग्ध हालत में महिला टीचर मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

सिद्धार्थनगर में संदिग्ध हालत में महिला टीचर मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

ब्लॉक एजुकेशन अधिकारी (BLO) अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है. शिक्षिका के घरवालों को सूचना दे दी गई है.

  • Share this:
सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में शुक्रवार सुबह बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र में तैनात एक प्राइमरी स्कूल की महिला टीचर (Women School Teacher) का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, प्राथमिक स्कूल बनकटवा में तैनात एक शिक्षिका प्रतिभा सिंह (30) का शव घर के अंदर कुंडी से लटकता पाया गया. घटना के बारे में मृतका के पति ने जानकारी दी कि मैं शाम को जब घर लौटा तो देखा कि मेरी पत्नी कमरे में फांसी लगाकर छत के कुंडे से लटकी हुई है. तत्काल उसे उतारा गया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी. तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी.

किसान आंदोलन पर राकेश टिकैत का बड़ा बयान- ऐसा लग रहा देश में जंग होगी

बता दें कि मृतक शिक्षिका प्रतिभा सिंह फतेहपुर जिले की निवासी थी और पलटा देवी रोड पर किराए के मकान में अपने पति व बच्चे के साथ रहती थी. और जिले के बर्डपुर ब्लॉक क्षेत्र के बनकटवा प्राईमरी स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात थी. ब्लॉक एजुकेशन अधिकारी अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हुई है. शिक्षिका के घरवालों को सूचना दे दी गई है. उनके आने पर और स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई है. घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज