• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सभी जोड़ियां ऊपर नहीं बनतीं, कुछ जोड़े मोदी के डर से भी बन जाते हैं: अनुप्रिया पटेल

सभी जोड़ियां ऊपर नहीं बनतीं, कुछ जोड़े मोदी के डर से भी बन जाते हैं: अनुप्रिया पटेल

अनुप्रिया पटेल (File Photo)

अनुप्रिया पटेल (File Photo)

अनुप्रिया पटेल की रैली में उनकी मौजूदगी के बावजूद भी अपना दल (एस) के अकेले स्थानीय विधायक चौधरी अमर सिंह मंच पर नहीं दिखे.

  • Share this:
    केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर निशाना साधा. अनुप्रिया ने कहा कि सभी जोड़ियां ऊपर नहीं बनतीं बल्कि कुछ जोड़े मोदी के डर से भी बन जाते हैं. सपा बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मैंने सुना था, जोड़िया ऊपर स्वर्ग में बनती हैं लेकिन कुछ जोड़ियां मोदी जी के डर से भी बनती है. इसका जीता-जागता उदाहरण सपा-बसपा गठबंधन है. ये उसी तरह है जैसे पानी और तेल का मिश्रण होता है.

    फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं नरेंद्र मोदी
    गुरुवार को सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के छतहरी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला पहुंचे थे. चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए अनुप्रिया पटेल ने सोनेलाल के चरणों में श्रद्धा के पुष्प अर्पित करते हुए अपने भाषण की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में आप लोग आए इससे एक बात साफ है कि आप सबने मन बना लिया है कि इस चुनाव में आप दोबारा नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए ईवीएम दबाने जा रहे हैं. पटेल ने कहा कि चार चरणों के चुनाव का जो रुझान है वो इस बात का संकेत दे रहा है कि फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

    मसूद अजहर का अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित होना मोदी सरकार की बड़ी जीत
    अनुप्रिया पटेल ने जनता से नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए आतंकवाद का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र द्वारा मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया जाना मोदी सरकार की बहुत बड़ी नैतिक जीत है. मोदी के नेतृत्व में भारत की आतंकवाद पर सबसे बड़ी सफलता है. अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटले ने कहा कि पाकिस्तान को हमने करार जवाब दिया है. देश में अब वो सरकार नहीं है कि जब तुम सेना के सिर काटकर ले जाते थे, वो अब नहीं चलेगा. हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके पूरी दुनिया में सन्देश दिया है कि भारत अब आपने आत्म सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं करने वाला है.

    अअनुप्रिया पटेल की रैली में उनकी मौजूदगी के बावजूद भी अपना दल (एस) के अकेले स्थानीय विधायक चौधरी अमर सिंह मंच पर नहीं दिखे. बता दें, अपना दल के विधायक बीजेपी प्रत्याशी पर अपनी उपेक्षा का आरोप लगाकर उनके विरोध में अपना स्वर बुलन्द कर रहे हैं. चुनावी जनसभा के दौरान कुर्सियों की शोभा बढ़ाते चौकीदार भी देखे गए.

    ये भी पढ़ें--

    Exclusive: गौतम गंभीर बोले, 23 मई को PM मोदी को ही मिलेगा 'मैन ऑफ द मैच'

    तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

    हमले से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- 'मां मेरी फिक्र मत करो, मैं मजे में हूं'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज