होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP News: लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, चार मनचलों ने दिया घटना को अंजाम

UP News: लिफ्ट देने के बहाने नाबालिग से गैंगरेप, चार मनचलों ने दिया घटना को अंजाम

UP के सिद्धार्थ नगर में नाबालिग से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

UP के सिद्धार्थ नगर में नाबालिग से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश में गैंगरेप की ये घटना त्रिलोकपुर क्षेत्र के एक गांव की है. किशोरी का आरोप है कि वो गैंगरेप ...अधिक पढ़ें

सिद्धार्थ नगर. उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना सिद्धार्थ नगर के त्रिलोकपुर क्षेत्र के एक गांव की है जहां किशोरी को लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया गया. घटना सोमवार की बताई जा रही है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों और एक महिला के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़ित नाबालिक लड़की ने पुलिस को बताया कि डुमरियागंज राप्ती नदी पर पुल के नीचे ले जाकर तीन युवकों ने उसके साथ रेप किया.

इस दौरान वह अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन उन हैवानों ने उसकी एक भी नहीं सुनी. इसी दौरान एक महिला से मदद भी मांगी तो वह भी उस लड़की की पिटाई करने लगी और उन दरिंदों की मदद करने लगी. पीड़ित किशोरी ने बताया कि वह अपनी बहन के घर से पैदल वापस आ रही थी पकरैला चौराहे पर मुर्गी काट रहे एक युवक ने जबरन उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया बोला कि मैं तुम्हें घर छोड़ दूंगा लेकिन बाद में वह मुझे राप्ती नदी डुमरियागंज पुल के नीचे ले गया और मेरे साथ बलात्कार करता रहा. पीड़िता ने बताया कि मैं जान की भीख मांग रही थी लेकिन उसने मेरी एक भी नहीं सुनी इतने में तीन चार लोग और आ गये और उन लोगों ने भी मेरे साथ रेप किया.

इटवा थानाध्यक्ष विंदेश्वरी मणि त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता की उम्र लगभग 15 वर्ष के आसपास है. पीड़िता पढ़ी लिखी नहीं है, पीड़िता ने तीन लोगों और एक महिला के नाम से तहरीर दी है. किशोरी की तहरीर के आधार पर तीन युवकों और एक महिला के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया गया है. इस केस में से एक नामजद अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. दो अज्ञात व्यक्तियों और महिला की तलाश जारी है.

Tags: Gang Rape, Up crime news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें