Viral Video: महिला मरीज को फेंककर भाग रहे थे एंबुलेंस कर्मी, लोगों के विरोध पर दोबारा चढ़ाया

सिद्धार्थनगर में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एम्बुलेंस कर्मी का अमानवीय व्यवहार सामने आया है.

सिद्धार्थनगर में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एम्बुलेंस कर्मी का अमानवीय व्यवहार सामने आया है.

Sidharthanagar News: जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि एंबुलेंस कर्मियों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. जिलाधिकारी ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है, रोज जिला अस्पताल के सामने बैठी रहती थी.

  • Share this:

सिद्धार्थनगर. एक तरफ जहां स्वास्थ्य विभाग (Health Department) लोगों की स्वस्थ करने अपनी पुरजोर कोशिश कर रहा है, वहीं ब्लड बैंक के एंबुलेंस कर्मी (Ambulance) मरीज को कहीं पर भी फेंक कर भागने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो (Viral Video) में ब्लड बैंक के एम्बुलेंस कर्मी का अमानवीय व्यवहार सामने आया है. वायरल वीडियो में एंबुलेंस कर्मी महिला को एंबुलेंस से फेंककर भागते हुए दिख रहा है. मौके पर मौजूद कस्बावासियों के विरोध करने पर वापस एम्बुलेंस में महिला को लादा गया.

इस पूरी घटना का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ये वीडियो आज ही का बताया ज रहा है. सदर थाना क्षेत्र के मालगोदाम का ये वायरल वीडियो बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो ने मचाया बवाल

Youtube Video

उधर मामले में वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने इसका संज्ञान ले लिया है. जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि एंबुलेंस कर्मियों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. जिलाधिकारी दीपक मीणा ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है, रोज जिला अस्पताल के सामने बैठी रहती थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज