सिद्धार्थनगर: बीजेपी MLA का गनर गिरफ्तार, 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप
Sidharthanagar News in Hindi

सिद्धार्थनगर: बीजेपी MLA का गनर गिरफ्तार, 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप
दिल्ली के स्पेशल सेल के शिकंजे में आया फरार ड्रग सप्लायर. (प्रतीकात्मक फोटो)

Child Rape: घटना 28 अप्रैल की बताई जा रही है, जबकि 2 मई को आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बच्ची के पिता ने तहरीर दी थी.

  • Share this:
सिद्धार्थनगर. सदर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी (BJP) विधायक श्यामधनी राही के गनर प्रवीण सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. विधायक के गनर पर आजमगढ़ के रौनापार में एक 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगा है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड भी कर दिया है.

घटना 28 अप्रैल की बताई जा रही है. 2 मई को आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बच्ची के पिता ने तहरीर दी थी, जिसपर रौनापार थाने में गनर के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया था, तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.





चुप रहने की दी थी धमकी
पिता का आरोप है कि आरोपी सिपाही ने 28 अप्रैल को उसकी 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. इसके बाद आरोपी ने पुलिस में होने और विधायक का गनर होने का रौब दिखाते हुए मुंह न खोलने की धमकी भी दी थी. इसस परिएवर डर गया, लेकिन बाद में हिम्मत जुटाकर मुकदमा कायम करवाया. एफआईआर दर्ज होने की सूचना मिलने के बाद से ही आरोपी फरार था. 5 मई को रौनापार पुलिस ने सिद्धार्थनगर से आरोपी सिपाही को पकड़ा और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

विधायक को मिला दूसरा गनर
आरोपित की गिरफ़्तारी के बाद विधायक को दूसरा गनर मुहैया करवाया गया है. गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को आरोपी गनर प्रवीण सिंह को पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने सस्पेंड कर दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आजमगढ़ पुलिस द्वारा 3 मई को एफआईआर के बाबत जानकारी दी गई थी, जिसके बाद आरोपी को सस्पेंड करते हुए पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया था. उसी दिन रात में आरोपी की गिरफ्तारी करवाते हुए आजमगढ़ पुलिस को सौंप दिया गया. उन्होंने बताया कि आरोप लगाने वाला परिवार सिपाही का पाटीदार बताया जा रहा है. साथ ही जमीन विवाद भी चल रहा है.

 

(इनपुट: शरद त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

प्रवासी श्रमिकों को दी गई दाल नहीं गली, सप्लाई करने वाली कंपनी पर FIR

टूटी सदियों पुरानी परंपरा, सड़क पर हुई बाबा विश्वनाथ की सप्तऋषि आरती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading