सिद्धार्थनगर मामला: SO सस्पेंड, मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर लगी गंभीर धारा
Sidharthanagar News in Hindi

सिद्धार्थनगर मामला: SO सस्पेंड, मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर लगी गंभीर धारा
मारपीट करने वाले एस.आई. वीरेंद्र मिश्रा और आरक्षी महेंद्र प्रसाद पर धारा 307 के तहत केस चलाया जाएगा.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में चेकिंग के दौरान बाइक सवार की पिटाई करने के मामले में खेसरहा थानाध्यक्ष रामाशीष यादव सस्पेंड कर दिया गया है.

  • Share this:
सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में चेकिंग के दौरान बाइक सवार की पिटाई करने के मामले में खेसरहा थानाध्यक्ष रामाशीष यादव सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही मारपीट करने वाले एस.आई. वीरेंद्र मिश्रा और आरक्षी महेंद्र प्रसाद पर धारा 307 के तहत केस चलाया जाएगा.

ये है मामला
दरअसल गुरुवार को जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. इस वीडियो में हेलमेट नहीं लगाने और गाड़ी के कागज ना होने पर पुलिस सब-इंस्पेक्टर और सिपाही बाइक चलाने वाले को लात-घूसों से बेरहमी से पीट रहे हैं. अपने चाचा के साथ होती मारपीट को देखकर उनका मासूम भतीजा वहां खड़ा होकर रोता रहा, लेकिन पुलिसकर्मियों का फिर भी दिल नहीं पसीजा.





इस दौरान भतीजा पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर उसे माफ करने के लिए कहता रहा लेकिन चौकी इंचार्ज ने उसकी एक ना सुनी. बाद में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. साथ ही इसकी जांच के भी आदेश जारी कर दिए.

गाजियाबाद में हुई युवक की मौत
नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद चालान के दौरान पुलिसिया जबरदस्ती की कई घटनाएं अभी तक आई हैं. यूपी के ही गाजियाबाद जिले में चेकिंग के दौरान एक युवक की मौत की भी खबर कुछ दिन पहले आई थी. युवक की मौत को लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी सरकार को घेरा था. युवक पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. उसके पिता का आरोप  है कि पुलिस वालों कार के बोनट पर डंडा पटका और धमकियां जिसकी वजह से उनका बेटा घबराकर बेहोश हो गया और फिर उसकी मौत हो गई.
ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का बड़ा फैसला: सीएम समेत सभी मंत्री अब खुद चुकाएंगे अपना इनकम टैक्स

यूपी विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस ने की 5 और प्रत्याशियों की घोषणा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading