सिद्धार्थनगर: ग्राम प्रधानी जीते पर जिंदगी से हारे जंग, अब दुबारा होगा चुनाव  

ग्राम प्रधानी का चुनाव जीतने वाले राजेश की मौत

Siddharthnagar Panchayat Chunav Results 2021: मृतक राजेश चौधरी 224 मतों से चुनाव जीते. उन्हें कुल 308 मत मिले और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी को कुल 184 मत प्राप्त हुए.

  • Share this:
सिद्धार्थनगर. मिठवल विकासखंड के ग्राम पंचायत बरगदवा से चुनाव लड़े राजेश चौधरी उर्फ गुड्डू चौधरी एक तरफ चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) जीते तो दूसरी तरफ जिंदगी से जंग हार गए. उनके परिवारजनों पर भी ग्राम प्रधानी जीतने की कोई खुशी नहीं दिखाई थी. वहीं गांव वाले भी गमगीन दिखाई दिए. इस गमगीन गांव में भी जीत की कोई खुशी दिखाई नहीं थी. नियम के मुताबिक यहां पर दोबारा चुनाव होगा और इस बार मृतक की पत्नी उमा चौधरी चुनाव लड़ सकती हैं.

मृतक राजेश चौधरी 224 मतों से चुनाव जीते. उन्हें कुल 308 मत मिले और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी को कुल 184 मत प्राप्त हुए.

कोरोना के थे लक्षण
परिवार जनों के मुताबिक 28 अप्रैल को हुए मतदान के बाद से ही राजेश चौधरी की तबीयत खराब होने लगी. हल्का बुखार, गले में खरास एवं सांस फूलने पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। उसके बाद तबीयत अधिक खराब हुई तो परिजन इलाज के लिए लखनऊ ले जाने लगे. रास्ते में फैजाबाद में हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भर्ती कराने पहुंचे और वहीं पर उनकी मृत्यु हो गई. परिजन के अनुसार मौत के बाद उन्हें घर लाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया. रविवार को मतगणना में जब उनकी जीत की खबर उनके समर्थकों को मिली तो पूरा गांव शोक में डूब गया.

दुबारा होगा चुनाव
परिवारजनों के मुताबिक उन्होंने अपनी तबीयत पर खासा ध्यान नहीं दिया नहीं तो यह नौबत नहीं आती और समय रहते ही उन्हें किसी हॉस्पिटल में एडमिट करा सकते थे. गांव वालों का कहना है कि  कोरोना वायरस के लक्षण थे जिसके चलते उनकी मृत्यु हो गई. नियम के अनुसार चुनाव तो दोबारा होगा लेकिन पूरा गांव अभी भी शोक में डूबा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.