होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Panchayat Chunav: बीजेपी विधायक श्याम धनी राही की बहू ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली

UP Panchayat Chunav: बीजेपी विधायक श्याम धनी राही की बहू ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली

यूपी के सिद्धार्थनगर में बीजेपी विधायक की बहू रिंधु पासवान ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है.

यूपी के सिद्धार्थनगर में बीजेपी विधायक की बहू रिंधु पासवान ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है.

Siddharthnagar Panchayat Election: सिद्धार्थनगर में सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम धनी राही (BJP MLA Shyam dhan ...अधिक पढ़ें

सिद्धार्थ नगर. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Sidharthnagar) में जैसे-जैसे त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत में नामांकन भरने की तारीख नजदीक आ रही है. सियासी दांव-पेच प्रभावी रूप से इस्तेमाल किए जा रहे हैं. इसी क्रम में सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम धनी राही (BJP MLA Shyam dhani Rahi) के सगे भाई की बहू ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. उन्हें पूर्व सपा विधायक विजय पासवान ने अपने कैंप कार्यालय पर पार्टी में शामिल किया. सदर विधायक के भाई हरि प्रसाद के बेटे शेष प्रकाश की पत्नी रिंधु पासवान ने सपा की ग्रहण सदस्यता ग्रहण करके सभी को चौंका दिया है.

बत दें सदर विधायक चार भाई हैं. इनमें से विधायक सहित दो भाइयों के बच्चे नहीं हैं. जिन दो भाइयों के पास बच्चे हैं उन्हीं भाइयों में से एक हरिप्रसाद की बहू ने सपा की सदस्यता ग्रहण की है. समझा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में प्रत्याशी बनाने के लिए उन्हें पार्टी ज्वाइन कराई है.

सपा शासनकाल में ही तरक्की संभव: रिंधु पासवान

सपा की सदस्यता ग्रहण करने वाली रिंधु पासवान ने कहा है कि वह सपा की नीतियों से प्रभावित हैं. सपा शासनकाल में ही तरक्की संभव है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा बेहद कम है. अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपनी ससुर श्यामधनी के सवाल पर कहा कि विधायक जी से हमें कोई लेना-देना नहीं है.

वहीं पूर्व विधायक विजय पासवान ने कहा है कि रिंधु पासवान का सपा में स्वागत है. रिंधु पासवान को त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत चुनाव में सपा लड़ाना चाहती है और पार्टी में इनकी उपयोगिता को देखते हुए आने वाले समय में पार्टी में महत्वपूर्ण भूमिका भी देगी.

Tags: UP news updates, UP Panchayat chunav 2021, Uttarpradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें