बाइक चलाते वक्त नहीं पहना था हेलमेट, पुलिस ने किया थर्ड डिग्री टॉर्चर
Sidharthanagar News in Hindi

बाइक चलाते वक्त नहीं पहना था हेलमेट, पुलिस ने किया थर्ड डिग्री टॉर्चर
सिद्धार्थनगर: हलमेट नहीं पहनने पर यूपी पुलिस की थर्ड डिग्री

इस दौरान रिंकू पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर उसे माफ करने के लिए कहता रहा लेकिन चौकी इंचार्ज ने उसकी एक ना सुनी. बाद में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी धर्मवीर सिंह ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए.

  • Share this:
सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हेलमेट नहीं लगाने और गाड़ी के कागज ना होने पर पुलिस सब-इंस्पेक्टर और सिपाही बाइक चलाने वाले को लात-घूसों से बेरहमी से पीट रहे हैं. अपने चाचा के साथ होते मारपीट को देखकर उनका मासूम भतीजा वहां खड़ा होकर रोता रहा, लेकिन पुलिसकर्मियों का फिर भी दिल नहीं पसीजा.

इस दौरान रिंकू पुलिसकर्मियों से हाथ जोड़कर उसे माफ करने के लिए कहता रहा लेकिन चौकी इंचार्ज ने उसकी एक ना सुनी. बाद में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. साथ ही इसकी जांच के भी आदेश जारी किए हैं.


बता दें कि सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाने के सकारपार पुलिस चौकी पर तैनात एसआई देवेंद्र मिश्रा और उनके सहयोगी मुख्य आरक्षी महेंद्र प्रसाद ने एक व्यक्ति को जमकर पीट दिया. बताया जा रहा है कि उसकी सिर्फ इतनी गलती थी कि वो बिना हेलमेट लगाए मोटरसाइकिल चला रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी धर्मवीर सिंह ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है.



(रिपोर्ट: परवेज खान)

ये भी पढ़ें:

स्वामी चिन्मयानंद किए गए नजरबंद, दिव्य धाम का बेडरूम किया गया सील

आजम खान से मिलने जा रहे अखिलेश के प्रोग्राम में जिला प्रशासन ने किया बदलाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading