Home /News /uttar-pradesh /

woman lover murdered in illicit relationship police disclosed in 24 hours nodelsp

सिद्धार्थनगर: अवैध संबंधों में गई महिला की जान, प्रेमी से दूरी बनाई तो कर दी हत्या

सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस ने शुक्रवार को हुई 32 वर्षीय महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है.

सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस ने शुक्रवार को हुई 32 वर्षीय महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है.

सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस ने शुक्रवार को हुई 32 वर्षीय महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है. इस मामले में 24 घंटे के अंदर ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पुलिस का दावा है कि प्रेम संबंधों के चलते महिला की बेवफाई के शक में उसके आशिक ने उसकी हत्या की थी.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धार्थनगर. उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले की एसओजी, सर्विलांस व उसका थाने की पुलिस टीम ने शुक्रवार को हुई 32 वर्षीय महिला की हत्या का खुलासा कर दिया है. इस मामले में 24 घंटे के अंदर ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि प्रेम संबंध में मृतक महिला की बेवफाई से नाराज उसके आशिक ने उसकी हत्या की थी. गिरफ्तार हत्या के आरोपी से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हुई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

शनिवार को इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद ने बताया कि सिद्धार्थनगर जिले की एसओजी, सर्विलांस व उसका थाने की पुलिस इस घटना के बाद लगातार घटना की तह तक जाने की कोशिश में थी. इसमें सफलता मिली और इस हत्या का खुलासा 24 घंटे के भीतर ही कर दिया है. पुलिस कप्तान ने बताया कि इस हत्या के पीछे की असली वजह अवैध संबंध सामने आए हैं.

दोनों के बीच हुई थी कहासुनी
पुलिस कप्तान ने बताया कि मृतक शैलेश का आरोपी विनोद कुमार सहानी पुत्र मोतीलाल निवासी मटियार थाना गुलहरिया जिला गोरखपुर से अवैध संबंध था. पुलिस ने विनोद को मुखबिर खास की सूचना पर शनिवार को सुबह गोरखपुर के कर्मा मोड़ के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद के अनुसार आरोपी विनोद ने बताया है कि उसके शैलेश से कई वर्षों से संबंध थे. इधर महिला उससे कुछ दूर रहने लगी थी, उसे शक था कि वह किसी और के संपर्क में आ गई है. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी कहासुनी भी होती रहती थी.

धारदार हथियार से की थी हत्या
घटनास्थल की रात भी वह शैलेश से मिलने आया था और काफी समझाने के बाद जब वह नहीं मानी तो गुस्से में आकर बगल में पड़ी कुल्हाड़ी से उसने शैलेश की हत्या कर दी. मौके से फरार हो गया. पुलिस कप्तान ने बताया अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है. बता दें कि 1 जुलाई की रात को उसका थाना क्षेत्र में एक 32 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई थी. घटना के समय उसके दो छोटे बच्चे घर में मौजूद थे. महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई. हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी और घटना की वजह को लेकर कई तरह की चर्चाएं आम थीं.

Tags: Love affair, Love Story, Siddharthnagar News, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर