लाइव टीवी

बहन के देवर ने रेप कर बनाया Video, शादी के नाम पर 4 साल से कर रहा था ब्लैकमेल
Banda News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2020, 7:25 PM IST
बहन के देवर ने रेप कर बनाया Video, शादी के नाम पर 4 साल से कर रहा था ब्लैकमेल
पीड़ित युवती का आरोप है कि उसकी बहन का देवर उसके साथ बीते चार वर्षों से रेप करता आ रहा था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर उसका अश्‍लील वीडियो (Obscene Video) सार्वजनिक करने और परिवारवालों की हत्‍या करने की धमकी दी है. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक (Police Superintendent) को इस संबंध में शिकायत की है

  • Share this:
बांदा. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में एक युवती ने अपनी बहन के देवर पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरोपी उसके साथ बीते चार वर्षों से रेप करता आ रहा है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर उसका अश्‍लील वीडियो (Obscene Video) सार्वजनिक करने और परिवारवालों की हत्‍या करने की धमकी दी है. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक (Police Superintendent) को इस संबंध में शिकायत की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदा के कालू कुआं इलाके में रहने वाली पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी बहन के देवर ने वर्ष 2016 में पहली बार उसके साथ रेप किया था. वारदात के दौरान, आरोपी ने उसका अश्‍लील वीडियो बना लिया. इस अश्‍लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी पिछले चार वर्षों से उसके साथ रेप करता आ रहा है. जब कभी उसने अपने साथ हो रही हैवानियत का विरोध किया तो आरोपी ने उसके परिवार के सभी लोगों को जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता का कराया गर्भपात
पीड़िता ने अपने शिकायत में यह भी कहा कि रेप के चलते कुछ समय पहले वो गर्भवती हो गई थी. इसका पता चलने पर आरोपी ने उसका जबरन गर्भपात करा दिया. पीड़िता ने बताया कि गर्भवती होने के बाद आरोपी ने उसके साथ शादी करने का वादा किया था. साथ ही उसने धमकी भी दी थी कि अगर वो उसके साथ शादी नहीं करेगी तो वो उसके साथ बिताए निजी पलों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा.



पुलिस ने दर्ज किया मामला
सीओ आलोक मिश्रा ने इस संबंध में कहा कि पुलिस को एक प्रार्थना पत्र आज मिला है, जिस पर एक युवती के द्वारा अपनी बहन के देवर पर गंभीर आरोप लगाते हुए अभियोग पंजीकृत करने की मांग की है. जिस पर हमने कोतवाली को मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दे दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

यह भी पढ़ें: 

रामपुर कोर्ट के आजम को जेल भेजने के निर्णय का बीजेपी ने किया स्वागत, अखिलेश से किया ये सवाल
योगी सरकार छपवा रही है ये विशेष किताब, मंत्री लेकर जायेंगे जनता के दरबार में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 5:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर