लाइव टीवी

सीतापुर: 3 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 1:14 PM IST
सीतापुर: 3 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
सीतापुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है.

सीतापुर (Sitapur) में शाम से ही बच्ची लापता थी. पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी राजू नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ धारा 376/302/201 भादवि, 3/4 पाक्सो एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में एक 3 साल की मासूम बच्ची की रेप (Rape) के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने बच्ची की काफी खोजबीन के बाद आरोपी के घर से बोरे में बच्ची का शव बरामद किया है. पता चला कि शाम से ही बच्ची लापता थी. पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी राजू नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ धारा 376/302/201 भादवि, 3/4 पाक्सो एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है.

घटना को लेकर परिवार वालों के साथ गांववाले हंगामा करने लगे और सीतापुर-दिल्ली हाई-वे जाम कर दिया. मामले की जानकारी होते ही प्रभारी एसपी एमपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हाई-वे को खुलवाया.

शव को बोरे में डालकर बाल्टी से छिपाया
महोली कोतवाली इलाके के गांव मे एक 3 साल की बच्ची घर के बाहर देर शाम खेल रही थी, तभी गांव के ही रहने वाला युवक राजू बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने अपने घर ले गया. जहां राजू ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया, उसके बाद बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं घटना को छिपाने के लिये बच्ची के शव को बोरे मे बंद कर दिया और उसके ऊपर बाल्टी रख दी. राजू ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब बच्ची के माता-पिता किसी काम से गांव से बाहर गए हुए थे.

चाचा ने आरोपी से पूछा तो घबराया और हुआ खुलासा
बताते हैं कि जब बच्ची के माता-पिता घर वापस आए तो बच्ची को घर में न पाकर उसकी तलाश शुरू कर दी. बच्ची का चाचा भी भाई के साथ बच्ची की तलाश करने लगा. जब चाचा ने राजू से बच्ची के बारे मे पूछा तो वह घबरा गया और घर के अंदर भाग गया. चाचा जब घर के अंदर पहुचा तो तलाश के दौरान बच्ची की चप्पलें घर के आंगन मे मिलीं. बच्ची की तलाश के दौरान उसका शव बाल्टी के नीचे ढके बोरे में बरामद हुआ. शव मिलने के बाद गांव वाले हंगामा करने लगे और सीतापुर-दिल्ली मार्ग जाम कर दिया. सूचना पाकर प्रभारी एसपी एमपी सिंह चौहान भारी पुलिस बल के साथ पहुचे और परिवार वालों से वार्ता कर कार्यवाई का आश्वासन देते हुए मार्ग को खुलवाया.

रिपोर्ट: संदीप मिश्राये भी पढ़ें:

बुर्का वाले बयान पर फंसे योगी के मंत्री रघुराज सिंह, BJP ने दिया नोटिस

कानपुर: CAA के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन हुआ उग्र, 1 KM तक सड़क पर बैठीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर