लाइव टीवी

टिकट कटने से बिफरीं BJP सांसद अंजू बाला, पार्टी हाईकमान पर दागे ये सवाल
Sitapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 2, 2019, 12:48 PM IST
टिकट कटने से बिफरीं BJP सांसद अंजू बाला, पार्टी हाईकमान पर दागे ये सवाल
टिकट ना मिलने से नाराज हुईं बीजेपी सांसद अंजू बाला

बीजेपी सांसद अंजू बाला ने पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से पूछा है कि जिसको मैंने 2014 में हराया अब वह बीजेपी का अच्छा प्रत्याशी कैसे हो गया?

  • Share this:
यूपी के सीतापुर में बीजेपी सांसद अंजू बाला ने पार्टी से बगावत के सुर बुलंद कर दिए हैं. अंजू बाला ने अपने नाम के आगे से 'चौकीदार' शब्द हटा कर बीजेपी से सवाल पूछा है. अंजू बाला ने पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से ट्वीट कर पूछा है कि जिसको मैंने 2014 में हराया, अब वह बीजेपी का अच्छा प्रत्याशी कैसे हो गया?

अंजू बाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री जी मेरा टिकट कटने पर मुझे कष्ट नहीं है. लेकिन मैं और मेरे समर्थक यह जरूर जानना चाहते हैं, जो व्यक्ति 2014 के चुनाव में बीएसपी का प्रत्याशी था. जिसे मैंने हराया. क्या कारण रहे कि हारा हुआ व्यक्ति अच्छा हो गया और आपका सांसद अच्छा नहीं रहा? मैं कारण जानना चाहती हूं.



नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव को कहा 'कल का लौंडा', खुद को बताया मोदी का हनुमान

मिश्रिख से बीजेपी की सांसद अंजू बाला ने 2014 में बसपा के प्रत्याशी अशोक कुमार रावत को हराया था. इस बार के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने अशोक कुमार रावत को मिश्रिख से अपना उम्मीदवार बनाया है. इस तरह से टिकट काटे जाने से खफा अंजू बाला अब अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर आईं हैं. अंजू बाला के ट्वीट के बाद से ही बीजेपी में हलचल मच गई है. हालांकि अभी तक इस विषय पर पार्टी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया आरोप, ‘बूथ’ कैप्चरिंग कर मुलायम ने जीता 2014 का लोकसभा चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 12:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर