Home /News /uttar-pradesh /

कृषि कानून वापसी: दिनेश शर्मा का सोनिया पर निशाना, बोले- किसान पराजित नहीं हो सकता, ये विपक्ष की हार

कृषि कानून वापसी: दिनेश शर्मा का सोनिया पर निशाना, बोले- किसान पराजित नहीं हो सकता, ये विपक्ष की हार

डिप्टी सीएम सोनिया गांधी के किसानों की जीत के बयान को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है.

डिप्टी सीएम सोनिया गांधी के किसानों की जीत के बयान को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है.

agriculture law return reaction: यूपी के सीतापुर में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किसान बिल वापसी पर कहा कि इसकी खूबियां कुछ किसानों को समझाने में सफल नहीं हो पाए. प्रधानमंत्री की जो इच्छा थी कि किसानों की आय दोगुनी हो, किसान बिल के पक्ष में भारत का एक वर्ग भारी संख्या में खड़ा हुआ था, लेकिन कुछ लोगों को समझाने में दिक्कत हुई देरी हुई, इसलिए इसे वापस लेना पड़ा. सोनिया के बयान पर उन्होंने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है. वह अन्नदाता है. विपक्ष के लोग जो शोर मचा कर अच्छे काम को कर रहे थे, यह विपक्ष की पराजय है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (sitapur) में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (dinesh sharma) किसान बिल (farmer bill) वापसी पर कहा कि इसकी खूबियां कुछ किसानों को समझाने में सफल नहीं हो पाए. प्रधानमंत्री की जो इच्छा थी कि किसानों की आय दोगुनी हो, किसान बिल के पक्ष में भारत का एक वर्ग भारी संख्या में खड़ा हुआ था, लेकिन कुछ लोगों को समझाने में दिक्कत हुई देरी हुई, इसलिए इसे वापस लेना पड़ा. सोनिया के बयान पर उन्होंने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है. वह अन्नदाता है. विपक्ष के लोग जो शोर मचा कर अच्छे काम को कर रहे थे, यह विपक्ष की पराजय है.

प्रधानमंत्री ने बिल तो वापस लिया है, लेकिन किसानों की उन्नति के लिए किए जाने वाली जो उनकी नीति नियत है वह वापस नहीं हुई. केंद्र और राज्य सरकार किसानों की आमदनी को दुगना करने और उनका शोषण रोके जाने को लेकर लगातार काम कर रहे हैं.

किसान कभी पराजित नहीं हो सकता

डिप्टी सीएम सोनिया गांधी के किसानों की जीत के बयान को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि किसान कभी पराजित नहीं हो सकता है. वह अन्नदाता है. विपक्ष के लोग जो शोर मचा कर अच्छे काम को कर रहे थे, यह विपक्ष की पराजय है. उन्होंने किसानों के हित में किए जाने वाले कार्य में बाधा डाली. किसान विपक्ष को वोट के माध्यम से खदेडेगा.

कोई बिल वापस नहीं होगा

डिप्टी सीएम जमीअत उलमा ए हिन्द के अध्यक्ष मौलाना सैय्यद अरशद मदनी के सीएए कानून को वापस लेने के बयान पर कहा कि धारा 370 सहित किसी बिल को वापस नहीं लिया जाएगा, क्योंकि यह लागू हो चुका है. कृषि बिल लागू नहीं हुआ था.

वरुण गांधी के लखीमपुर मंत्री बर्खास्तगी के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. अगर कोई ऐसी बात है तो पार्टी फोरम में रखें. इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लालबाग शहीद पार्क में चल रहे प्रादेशिक सांस्कृतिक सम्मेलन में शामिल हुए.

Tags: Agriculture law latest update, Agriculture law return reaction, Deputy cm dinesh sharma, Sitapur news, Sonia Gandhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर