होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Election: जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी के वोट नहीं डालने पर कसा तंज, बोले- यह उनका वंशवादी अहंकार, जानें मामला

UP Election: जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी के वोट नहीं डालने पर कसा तंज, बोले- यह उनका वंशवादी अहंकार, जानें मामला

जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी पर वोट नहीं डालने पर तंज कसा है. (ANI)

जेपी नड्डा ने जयंत चौधरी पर वोट नहीं डालने पर तंज कसा है. (ANI)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान चरम पर है. वहीं, सभी राजनीतिक दल दूसरे और तीसरे चरण ...अधिक पढ़ें

सीतापुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के पहले चरण का मतदान चल रहा है. वहीं, सभी दलों के नेता अन्‍य चरणों के प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं. इस बीच आरएलडी चीफ जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) के वोट नहीं डालने से सियासी पारा चढ़ गया है. भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सीतापुर में जनसभा के दौरान कहा कि आज एक नेता (रालोद प्रमुख जयंत चौधरी) ने वोट नहीं डाला. यह उनके वंशवादी अहंकार को दर्शाता है. ऐसे लोगों को जवाब लोकतंत्र की ताकत देती है.

इसके साथ जेपी नड्डा ने कहा कि हम यूपी को दंगा मुक्त, माफिया मुक्त और आतंकवादी संरक्षकों से मुक्त रखेंगे. देवबंद, मेरठ, रामपुर, आजमगढ़, कानपुर और बहराइच में एंटी टेररिस्ट कमांडो सेंटर बनाए जाएंगे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि अखिलेश सरकार में यूपी में 200 दंगे हुए, लेकिन योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है. साथ ही कहा कि भाजपा विचारों की पार्टी है. वह विकास के लिए प्रतिबद्ध है. बाकी पार्टियां परिवारवादी पार्टियां हैं. अपने परिवार से बाहर उनका ना विकास है, ना सोच है, ना समझ है. ये परिवारवाद और क्षेत्रियां पार्टियां देश के लिए बड़ा खतरा हैं.

जानें क्‍यों नहीं डाला जयंत ने वोट?
दरअसल जयंत चौधरी सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ बिजनौर में हैं, जहां वह गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. इसी वजह से उन्‍होंने अपना वोट नहीं डाला है. हालांकि उनकी पत्नी चारू ने मथुरा में वोट डाल दिया है. बता दें कि जयंत चौधरी का वोट मथुरा में ही है. हालांकि इससे पहले जयंत चौधरी ने कहा था कि पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान के बीच समय बहुत कम है. मेरी पार्टी गठबंधन को लेकर भी प्रतिबद्धता है. यही वजह है कि मैं वोट नहीं डाल पा रहा हूं, क्योंकि पार्टी प्रत्याशी के लिए भी वोट मांगना जरूरी है. बता दें कि बिजनौर में दूसरे चरण में 14 फरवरी को मतदान होना है.

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अब राष्ट्रीय नहीं रह गई: नड्डा
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने इस दौरान कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अब राष्ट्रीय नहीं रह गई है और अब ये भारतीय भी नहीं रही. अब ये बस भाई-बहन की पार्टी हो गई है. अकेली भाजपा है, जो राष्ट्रीय पार्टी है और मुझे गौरव है कि मैं कहूं कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी भाजपा है.

Tags: BJP chief JP Nadda, Jayant Chaudhary, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें