Home /News /uttar-pradesh /

congress leader acharya pramod krishnan meets azam khan in sitapur jail attacks akhilesh yadav upat

BJP से लड़ने में सक्षम नहीं समाजवादी पार्टी, आजम खान पर हो रहा जुल्म... यह कहकर प्रमोद कृष्णम ने अखिलेश पर साधा निशाना

Azam Khan Latest News: मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है. उनसे मुलाकात हुई और उन्हें गीता भेंट की. आजम खान ने गीता को स्वीकार किया. अदालत के फैसले के बाद वह जल्द ही बाहर आ जाएंगे. उनके ऊपर जुल्म हुआ है. आजम खान जैसे लीडर पर बकरी, मुर्गी, किताब व शराब चोरी के मुकदमे दायर कर जेल में बंद करना बहुत बड़ा जुल्म है. यूपी के सीएम एक योगी आदित्यनाथ एक साधु हैं. साधु का हृदय विराट होता है. साधु के राज्य में किसी एक व्यक्ति पर जुल्म होना अपने आप में एक अन्याय है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. यूपी के सीतापुर जेल में करीब दो साल से बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से सोमवार को मुलाकात करने कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम पहुंचे. मुलाकात के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने NEWS 18 से खास बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी बीजेपी से लड़ने में सक्षम नहीं है. समाजवादी के सबसे वरिष्ठ नेता आजम खान पर जुल्म हो रहा है और पार्टी खामोश है. उन्होंने कहा कि आजम खान पर हो रहे जुल्म का असर आने वाले दिनों में प्रदेश ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान की सियासत पर देखने को मिलेगा.

मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने कहा कि आजम खान (Azam Khan) की तबीयत ठीक नहीं है. उनसे मुलाकात हुई और उन्हें गीता भेंट की. आजम खान ने गीता को स्वीकार किया. अदालत के फैसले के बाद वह जल्द ही बाहर आ जाएंगे. उनके ऊपर जुल्म हुआ है. आजम खान जैसे लीडर पर बकरी, मुर्गी, किताब व शराब चोरी के मुकदमे दायर कर जेल में बंद करना बहुत बड़ा जुल्म है. यूपी के सीएम एक योगी आदित्यनाथ एक साधु हैं. साधु का हृदय विराट होता है. साधु के राज्य में किसी एक व्यक्ति पर जुल्म होना अपने आप में एक अन्याय है.

समाजवादी पार्टी को साथ देना चाहिए
NEWS 18 से खास बातचीत में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राजनीतिक दृष्टिकोण से आजम खान पर जो जुल्म हुआ उसका असर हिंदुस्तान में आने वाली सियासत पर पड़ेगा. उन्होंने शिवपाल यादव, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा और बृजभूषण की संभावित मुलाकात पर कहा कि किसी की मुलाकात पर टिप्पणी नहीं करना चाहता. मैं आज मिला हूं. मुझे लगता है वह बहुत जल्द बाहर आएंगे. आजम खान के लिए समाजवादी पार्टी डरा लड़ाई न लड़ने के सवाल पर बोले कि सपा का जो नेतृत्व है वह बीजेपी से लड़ने में सक्षम नहीं है. समाजवादी पार्टी को इस पर बहुत गंभीरता से विचार करना चाहिए. आजम खान जैसे कद्दावर नेता पर जुल्म हो रहा हैं, समाजवादी पार्टी को साथ देना चाहिए.

Tags: Acharya Pramod Krishnan, Azam Khan, Sitapur news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर