सीतापुर: लॉकडाउन के दौरान सिपाही ने सरेआम दरोगा को पीटा, वीडियो वायरल, केस दर्ज
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: लॉकडाउन के दौरान सिपाही ने सरेआम दरोगा को पीटा, वीडियो वायरल, केस दर्ज
सीतापुर में सिपाही द्वारा दरोगा को पीटने का वीडियो वायरल हो गया है. मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है.

सीतापुर (Sitapur): मामले की जानकारी होते ही शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया. पूरे मामले को लेकर दरोगा रमेश चौहान ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं एसपी एलआर कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में लॉकडाउन (Lockdown) ड्यूटी के दौरान एक सिपाही (Police Constable) ने बीच सड़क पर दरोगा (Sub Inspector) की पिटाई लाठी से कर दी. इतना ही नहीं पिटाई के दौरान सिपाही ने दरोगा को कई थप्पड़ भी मारे. इस घटना का वीडियो गाड़ी सवार एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया. पूरे मामले को लेकर दरोगा ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एसपी एलआर कुमार ने सिपाही को निलंबित कर दिया है.

चेकिंग के दौरान अचानक भड़का सिपाही

यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके का है. बताते हैं कि कोविड-19 को लेकर दरोगा रमेश चौहान व सिपाही रामआसरे की ड्यूटी आरएमपी चौराहे पर लगाई गई थी. वाहनों की चेकिंग के दौरान दरोगा और सिपाही में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ी कि सिपाही अपनी सारी मर्यादा पार कर गया और वह दरोगा रमेश चौहान की पिटाई लाठी से करने लगा. बीच-बचाव कर रहे अन्य सिपाहियों ने जब रामआसरे से लाठी छीन ली, तो उसने दरोगा रमेश चौहान पर थप्पड़ बरसाए. काफी देर बाद ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने सिपाही रामआसरे पर काबू पाया.




कोतवाल ने लिया हिरासत में, केस दर्ज, एसपी ने किया निलंबित

मामले की जानकारी होते ही शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया. पूरे मामले को लेकर दरोगा रमेश चौहान ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं एसपी एलआर कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें:

मजदूर की दिल्ली में मौत, गोरखपुर में बेटे ने किया पुतले का दाह संस्कार

भदोही के रहने वाले थे पालघर में मारे गए संत कल्पवृक्ष गिरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading