होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Sitapur News: शराब के नशे में पति ने चबाई पत्‍नी की नाक, UP पुलिस का आरोपी कांस्‍टेबल गिरफ्तार

Sitapur News: शराब के नशे में पति ने चबाई पत्‍नी की नाक, UP पुलिस का आरोपी कांस्‍टेबल गिरफ्तार

सीतापुर में एक शख्‍स ने अपनी ही पत्‍नी की नाक काट डाली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

सीतापुर में एक शख्‍स ने अपनी ही पत्‍नी की नाक काट डाली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Sitapur Police: पीड़ित महिला कोमल ने बताया की उनकी शादी सिधौली थाना क्षेत्र के नरोत्तम नगर मोहल्‍ला निवासी वीरेंद्र कुमार के साथ हुई है. उन्‍होंने बताया कि शुक्रवार रात को उनका पति वीरेंद्र शराब के नशे में घर पहुंचा और झगड़ा करने लगा. इस बी वीरेंद्र ने उनके नाक को अपने ही दांतों से काट डाला.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जिले में शुक्रवार रात शराब के नशे में एक शख्‍स की पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान पति ने पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. वह इतने पर ही नहीं रुका. शराब के नशे मेंं श्‍ख्‍स ने पत्नी की नाक को दांत से काट डाला. बताया जा रहा है कि महिला का पति सिपाही है और वर्तमान में उसकी रायबरेली में ट्रेनिंग चल रही है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घायल पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली में भर्ती कराया गया है.

जासनकारी के अनुसार, मामला सिधौली इलाके के नरोत्तम नगर मोहल्ले की है. पीड़ित महिला कोमल ने जानकारी देते हुए बताया, उसकी शादी सिधौली थाना क्षेत्र के नरोत्तम नगर मोहल्ले निवासी वीरेंद्र कुमार के साथ हुई है. शुक्रवार रात को वह घर पर काम कर रही थीं. इसी दौरान पति वीरेंद्र शराब के नशे में घर पहुंचा. इस बीच घर पर वह किसी बात को लेकर कोमल से विवाद करने लगा. आरोप है कि इस दौरान वीरेंद्र ने गुस्से में आकर दांतों से उनके नाक को काट डाला.

BSP Candidate List: बसपा ने जारी की 54 प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट, योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ भी उतारा उम्‍मीदवार

पत्‍नी की नाक काटने का आरोपी वीरेंद्र उत्‍तर प्रदेश पुलिस में कांस्‍टेबल है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र कुमार का अपनी पत्नी कोमल (28) से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिससे पति का गुस्सा इतना बढ़ा कि उसने अपनी पत्नी की नाक काट ली. पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. मामले की जानकारी के देते हुए कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि पति ने पत्नी की नाक काटी है. उन्होंने बताया कि पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Crime against women, Sitapur news, Sitapur police, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government, सीतापुर

अगली ख़बर