सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत से मचा कोहराम

एसपी सीतापुर एलआर कुमार ने बताया कि टेडवा चिलौला गांव के पास शाहपुर जरावल गांव से आ रही एक ट्रैक्टर- ट्राली बारात में शामिल होने जा रही थी.

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 7:23 PM IST
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 7:23 PM IST
सीतापुर में सोमवार देर रात एक टैंकर और ट्रैक्टर की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से डाॅक्टरों ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर मार्ग की है. एसपी सीतापुर एलआर कुमार ने बताया कि टेडवा चिलौला गांव के पास शाहपुर जरावल गांव से आ रही एक ट्रैक्टर- ट्राली बारात में शामिल होने जा रही थी. जिसमें तकरीबन 15 से अधिक लोग सवार थे. बारात में पहुंचने से पहले ही ट्रैक्टर में तेल खत्म हो गया और ड्राइवर ने ट्रैक्टर ट्राली सड़क के बीच में खड़ी कर दी.

दुर्घटनाग्रस्त ट्राली


इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली में बैठे सभी लोग लोग उसी में मौजूद थे कि तभी पीछे से एक टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं 10 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने घायलों का हालचाल किया. घटना के बाद लखीमपुर रोड कुछ देर के लिए लोगों ने जाम लगा दिया.

ये भी पढ़ें:

Analysis: जानिए कब तक हो सकता है यूपी बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान?

अनंतनाग: आतंकियों से मुठभेड़ में मेरठ के मेजर केतन शर्मा शहीद
राम जन्मभूमि आतंकी हमले पर आज आ सकता है फैसला, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...