लाइव टीवी

सीतापुर: ससुर ने विधवा बहू को कुल्‍हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2019, 10:12 AM IST
सीतापुर: ससुर ने विधवा बहू को कुल्‍हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
ससुर ने विधवा बहू को कुल्‍हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक जयपाल पुर गांव निवासी रामचरण (67) की विधवा बहू सुनीता (33) खाना बनाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान घर में बैठे ससुर रामचरण से कुछ कहासुनी हो गई.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में शुक्रवार देर शाम हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. जहां एक ससुर ने अपनी विधवा बहू (Daughter in Law) को कुल्‍हाड़ी से काटकर निर्मम हत्‍या कर दी. घटना के बाद आरोपी ससुर मौके से भाग गया. हत्या की इस वारदात के बाद गांव हड़कंप मच गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ससुर अटरिया थाने पर चौकीदारी करता है.

घटना अटरिया थाने के बलदेव नगर मजरा जयपाल पुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक जयपाल पुर गांव निवासी रामचरण (67) की विधवा बहू सुनीता (33) खाना बनाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान घर में बैठे ससुर रामचरण से कुछ कहासुनी हो गई. इस पर ससुर रामचरण आक्रोश में आ गया और घर में रखी कुल्‍हाड़ी से बहू के ऊपर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. कुल्हाड़ी के हमले में सुनीता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने हत्‍या में इस्‍तेमाल की गई कुल्‍हाड़ी को मौके से बरामद किया है.

मृतका के भाई सत्येंद्र की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जाता है कि मृतका के तीन बच्‍चे हैं. उसके पति जयपाल की बीमारी के चलते लगभग 5 साल पहले मौत हो गई थी. वहीं उसकी सास की भी काफी पहले मृत्‍यु हो चुकी है. अटरिया थानाध्यक्ष पुष्प राज कुशवाहा ने बताया की मामले को लेकर ससुर रामचरण के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है. जल्दी ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें:

नई चुनौतियों से निपटने के लिए 'कम्युनिटी पुलिसिंग' को बढ़ाने की जरूरत: CM योगी

बलिया से दलित लड़की का किया अपहरण, फिर पानीपत में गैंगरेप को दिया अंजाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 10:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर