सीतापुर: पिता ने किया अपनी 11 साल की मानसिक विक्षिप्त बेटी के साथ रेप
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: पिता ने किया अपनी 11 साल की मानसिक विक्षिप्त बेटी के साथ रेप
नाबालिगों से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

सीओ (CO) सिधौली अंकित कुमार ने बताया कि एक पिता ने अपनी मानसिक रूप से विक्षिप्त 11 साल की बेटी के साथ रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक पिता ने ही अपनी 11 साल की मानसिक विक्षिप्त बेटी के साथ रेप (Rape) कर डाला. चीख पुकार के बीच पड़ोसियों को खबर मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पिसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई वारदात के बाद 11 वर्षीय बालिका का मेडिकल परीक्षण और उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता पुत्री को घर में बांधकर रखता था.

जानकारी के अनुसार पिसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त बच्ची शुक्रवार रात अपने घर पर थी. देर रात सोती हुई मासूम को उसी के पिता ने दबोच लिया और रेप किया. वारदात के दौरान बालिका ने चीख पुकार की तो पड़ोस के लोग जग गए. दरअसल बच्ची की मां की मौत 8 वर्ष पूर्व हो चुकी है. घटना के समय परिवार के अन्य लोग घर पर मौजूद नहीं थे. गांव के लोग इकट्ठा हो गए. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी.

सीओ सिधौली अंकित कुमार ने बताया कि एक पिता ने अपनी मानसिक रूप से विक्षिप्त 11 साल की बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. सीओ सिधौली का कहना है कि इतना ही नहीं पुत्री के विरोध करने पर उसे मारा-पीटा भी है. गांव वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है. प्रभावी कार्रवाई के पूरी करते हुए आरोपी को जेल भेजा गया है.



ये भी पढे़ं:



हरदोई में सामने आई पुलिस की रोंगटे खड़े करने वाली बर्बरता, निर्वस्त्र कर पूरी रात थाने में पीटा
First published: June 6, 2020, 9:04 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading