सीतापुर: सात फेरे लेने के बाद अचानक दूल्हे ने काट दी दुल्हन के हाथ की नस
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: सात फेरे लेने के बाद अचानक दूल्हे ने काट दी दुल्हन के हाथ की नस
दूल्हे ने काट दी दुल्हन के हाथ की नस

बताते हैं कि पड़ोसी जनपद लखीमपुर खीरी के मेला मैदान के रहने वाले बाबू के बेटे छोटू की बारात लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरिया प्रहलादपुर के रहने वाले बदलू के घर आई थी.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर में शादी समारोह के दौरान चौंका देने वाला मामला शुक्रवार को सामने आया है. जहां निछावर को लेकर वर- वधु पक्ष के बीच विवाद हो गया. विवाद के ही दौरान दूल्हे ने धारदार हथियार से दुल्हन की हाथ की नस काट दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस पर दुल्हन के घर वाले आक्रोशित हो उठे. देखते ही देखते दुल्हन के घर वालों ने बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें दूल्हे सहित करीब 6 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरिया प्रहलादपुर का है. बताते हैं कि पड़ोसी जनपद लखीमपुर खीरी के मेला मैदान के रहने वाले बाबू के बेटे छोटू की बारात लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के गौरिया प्रहलादपुर के रहने वाले बदलू के घर आई थी. जहां पर निछावर देने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. इसी बीच दूल्हा छोटू घर के अंदर पहुंच गया जहां उसने दुल्हन पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से उसके हाथ की नस काट दी. जिसमें दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई.

बेटी को घायल देख पिता सहित घर के अन्य सदस्य आग बबूला हो उठे और बारातियों की जमकर पिटाई कर दी. मारपीट में दूल्हे सहित दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने दूल्हा दुल्हन सहित सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली. उन्होंने बताया कि अगर कोई प्रार्थना पत्र देगा तो जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ: SP नेता ने गैंगरेप के आरोपी सेंगर व चिन्मयानंद की चौराहे पर लगवाई होर्डिंग्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading