Home /News /uttar-pradesh /

Sitapur: तालाब में तेज रफ्तार कार गिरने से 3 दोस्तों की मौत, मृतकों में सेना का जवान भी शामिल

Sitapur: तालाब में तेज रफ्तार कार गिरने से 3 दोस्तों की मौत, मृतकों में सेना का जवान भी शामिल

Sitapur: पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. (File photo)

Sitapur: पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. (File photo)

Road Accident in Sitapur: तीनों दोस्तों ने चीख-पुकार कर मदद की गुहार लगाई तो स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर तीनों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन निकाल नहीं पाए. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला. पुलिस आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए CHC ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है. घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जिले में शनिवार देर रात भीषण हादसा (Road Accident) सामने आया है. जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई. हादसे में सेना के जवान सहित 3 तीनों लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों आपस में दोस्त थे जो देर रात एक पार्टी में शामिल होने के लिए निकले थे. तभी रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में कार से नियंत्रण खो बैठ गए और हादसे का शिकार हो गए. हादसा देर रात में होने की वजह से रविवार सुबह राहगीरों को इसकी जानकारी हुई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी है.

हादसा रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के बांसुरा गांव का है. जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव निवासी रंजीत सिंह (32) सेना में तैनात था. वह इन दिनों छुट्टियों पर घर आया हुआ था. रंजीत सिंह अपने दोस्त रवि चौहान निवासी ढोलनपुरवा और सतीश वर्मा निवासी शेखपुरा के साथ कार से शनिवार देर रात पार्टी में शामिल होने के लिए निकला था. वापसी के समय बांसुरा गांव के पास अचानक रंजीत की कार अनियंत्रित हो गई और पलटने के बाद एक गहरे तालाब में जाकर गिरी.

UP Election: आज सपा में शामिल होगा बाहुबली हरिशंकर तिवारी का परिवार, BJP MLA भी करेंगे साइकिल की सवारी

तीनों दोस्तों ने चीख-पुकार कर मदद की गुहार लगाई तो स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर तीनों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन निकाल नहीं पाए. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला. पुलिस आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए CHC ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है. घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Tags: Indian army, Road accident, Sitapur news, Sitapur police, Up crime news, UP news, UP police, सीतापुर

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर