सीतापुर जेल में आजम से मिले राम गोविंद चौधरी, बोले- आजम डरेंगे तो कौम डरेगी, यही चाहती है सरकार
Sitapur News in Hindi

सीतापुर जेल में आजम से मिले राम गोविंद चौधरी, बोले- आजम डरेंगे तो कौम डरेगी, यही चाहती है सरकार
सपा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने मंगलवार को आजम खान से सीतापुर जेल में मुलाकात की.

नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा कि आजम खान 9 बार के विधायक हैं, 2 बार के एमपी हैं. संसदीय कार्यमंत्री रहे हैं. और उनके साथ ऐसा व्यवहार कि बकरी चोर हैं, मुर्गी चोर हैं? खेत कब्जा किए हैं?

  • Share this:
सीतापुर. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ सदस्य और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने मंगलवार को सीतापुर जेल (Sitapur Jail) में सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) से मुलाकात की. करीब दो घंटे चली इस मुलाकात के बाद राम गोविंद चौधरी ने आजम के मुद्दे पर यूपी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार आजम खान को मोहरा बनाकर मुसलमानों को हर हाल में डराना और धमकाना चाहती है. जब आजम डरेंगे तभी तो कौम डरेगी.

राम गोविंद चौधरी ने कहा कि आजम खान 9 बार के विधायक हैं, 2 बार के एमपी हैं. संसदीय कार्यमंत्री रहे हैं. और उनके साथ ऐसा व्यवहार कि बकरी चोर हैं, मुर्गी चोर हैं? खेत कब्जा किए हैं?

उन्होंने सवाल किया कि एनपीआर में पिछड़ों की गिनती नहीं हो रही है यह क्या है? सरकार मुसलमानों को हर हालत में डराना-धमकाना चाहती है. राम गोविंद चौधरी ने कहा कि हमें तो ये लगता है कि 2 साल बाद बीजेपी पार्टी ही नहीं रह पाएगी.



इनपुट: संदीप मिश्र
ये भी पढ़ें:

बीजेपी का तंज- भ्रमित हैं अखिलेश यादव, पहले टोटी दिखा रहे थे, अब हाथ की लकीरें

कोरोना पीड़ितों को मुफ्त इलाज देगी योगी सरकार, स्कूल-कॉलेज 2 अप्रैल तक बंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading