सीतापुर: 35 फुट गहरे बोरवेल में फंसा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: 35 फुट गहरे बोरवेल में फंसा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

बोरवेल में गिरे अनुज की तलाश को लेकर रेस्क्यू कार्य मे लगी दोनों जेसीबी मशीन फेल हो गई. अनुज को बोरवेल मे गिरे हुए 21 घंटे का समय बीत चुका है, लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिले में मंगलवार को 35 फीट गहरे बोरवेल में एक 26 वर्षीय युवक गिर गया. बोरवेल में इंजन का पाइप ठीक करते समय यह हादसा हुआ. युवक की पहचान अनुज के रूप में हुई है. इस बीच लखनऊ से पहुंची एसडीआरएफ (SDRF) की टीम और पुलिस प्रशासन की टीम लगातार अनुज को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. लेकिन घंटों बाद भी कोई सफलता नहीं मिली है.

परिवार में मचा है कोहराम

बता दें कि अनुज के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं. अनुज की एक बेटी 3 साल की है और दूसरी बेटी छह माह की है. पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. लेकिन उम्मीद के सहारे भगवान से पूरा परिवार प्रार्थना कर रहा है कि अनुज सकुशल बोरवेल से निकाल लिया जाए.



जेसीबी मशीनें हुईं फेल
बोरवेल में गिरे अनुज की तलाश को लेकर रेस्क्यू कार्य मे लगी दोनों जेसीबी मशीन फेल हो गई. अनुज को बोरवेल मे गिरे हुए 21 घंटे का समय बीत चुका है, लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. रेस्क्यू कार्य मे लगी जेसीबी महज बोरवेल तक जाने के लिये रास्ता बनाने का ही कार्य कर रही हैं. रेस्क्यू के लिए एसडीएम राजीव पांडेय ने पोकलैंड को मंगवाया, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी अब तक पोकलैंड मशीन के आश्वसन ही मिल रहे हैं.

नाराज परिजनों ने हाईवे किया जाम

नाराज परिजनों ने रेस्क्यू ना होने के कारण सीतापुर-लखनऊ हाईवे को जाम कर दिया.अनुज के पिता कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं. सिर्फ हाथ जोड़कर खड़े हैं और अपने बेटे की जान की भीख मांग रहे हैं तो उनकी पत्नी के मुख से भी कुछ नहीं निकल रहा है. उनकी बहनें और परिवार के लोग सड़क पर आ गए हैं. उनका कहना है कि हमारी सहायता नहीं हो पा रही है.

सोमवार शाम से बोरवेल में फंसा है अनुज

जेसीबी मशीनें मिट्टी हटाने का काम कर रही हैं. रास्ता बनाया जा रहा है. लगभग 20 से 25 फुट तक खुदाई की गई है, लेकिन मिट्टी में बालू होने की वजह से बार-बार नीचे गिर जा रही है, जिससे रेस्क्यू नहीं हो पा रहा है. कल शाम से अनुज इस बोरवेल में दबा है.

ये भी पढ़ें:

हमीरपुर: CBI टीम के हाथ लगा आईएएस बी. चंद्रकला का पत्र

बलिया: पहले से आंसर लिखी कॉपियों के साथ पकड़ी गई इंटर की चार छात्राएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज