Assembly Banner 2021

Sitapur News: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से गैंगरेप, जिंदा जलाने की कोशिश, आरोपी पिता-पुत्र हिरासत में

पुलिस दो आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

पुलिस दो आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. वारदात का आरोप पिता-पुत्र पर लगा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में मानसिक रूप से  विक्षिप्त महिला के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला को गंभीर अवस्था में स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते एएसपी एनपी सिंह सहित भारी पुलिस बल स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे. महिला की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. महिला के साथ हुई गैंगरेप के बाद जला देने की घटना में आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित महिला को 30 प्रतिशत जला गई है. यह पूरा मामला नैमिषारण्य कोतवाली इलाके के विजान ग्रंट का है. वहीं देर शाम एसपी आरपी सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी का कहना है कि सभी तथ्यों की जानकारी के लिए टीमें लगा दी गई है. महिला पूर्ण रूप से स्वस्थ है. परिवारवालों ने बताया कि 3 साल पहले महिला जलकर गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसका इलाज चल रहा है. फिलहाल पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है

30 फीसदी जल गई महिला



संदना थाना क्षेत्र के कुर्सी हरौरा की रहने वाली महिला जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है, वो अपने गांव से घूमती हुई सड़क पर आ गई. उसे नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर निवासी रामकिशोर अपने साथ ठिलिया पर बैठा कर अपने घर ले गया. शुक्रवार सुबह पीड़ित महिला जोगी बाबा के स्थान पर गंभीर अवस्था में लोगों को मिली. इलाके के लोग रामकिशोर सहित उसके पुत्र पर महिला के साथ गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगा रहे हैं. पीड़ित महिला की हालत गंभीर देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है. डॉक्टर पीड़ित महिला को 30 प्रतिशत जला होना बता रहे हैं. महिला की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस के अधिकारी पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज