लाइव टीवी

अब यूपी के इस शहर में हुआ नाबालिग से गैंगरेप, हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 5, 2019, 8:58 PM IST
अब यूपी के इस शहर में हुआ नाबालिग से गैंगरेप, हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंका
नाबालिग से गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

स्थानीय थाना पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने तीन दिसंबर की रात को वारदात को अंजाम दिया है. दोनों पीड़िता को गन्ने के खेत में ले गए और उससे बलात्कार किया.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं के प्रति अपराध थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के बाद अब सीतापुर (Sitapur) में गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, सीतापुर जिले में एक पंद्रह वर्षीय लड़की से दो व्यक्तियों ने कथित रूप से बलात्कार किया है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्थानीय थाना पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने तीन दिसंबर की रात को वारदात को अंजाम दिया है. दोनों पीड़िता को गन्ने के खेत में ले गए और उससे बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी उसके हाथ पैर बांधकर खेत में ही छोड़ कर भाग गए. ऐसे में लड़की का पता नहीं चलने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की. अगले दिन बुधवार को पीड़िता गन्ने के खेत में मिली.

पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और लड़की को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी रुपेश और योगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, जांच शुरू कर दी गई है.



ये भी पढ़ें- 

आजम, बेटे अब्दुल्ला और पत्नी को मुर्गी, बकरी चोरी सहित 16 केसों में फौरी राहत

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का नाम लेकर फंसे IG एसके भगत, DGP ने मांगा स्पष्टीकरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 7:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर