Home /News /uttar-pradesh /

ओमप्रकाश राजभर बोले- जैसे हिंदुओं में पूजा से पहले 'श्री गणेशाय नमः' कहना होता हैं वैसे ही राजनीति में 'सुहेलदेव नमः' बोलना होगा

ओमप्रकाश राजभर बोले- जैसे हिंदुओं में पूजा से पहले 'श्री गणेशाय नमः' कहना होता हैं वैसे ही राजनीति में 'सुहेलदेव नमः' बोलना होगा

ओमप्रकाश राजभर का बीजेपी पर हमला  (Photo @oprajbhar/instagram)

ओमप्रकाश राजभर का बीजेपी पर हमला (Photo @oprajbhar/instagram)

Omprakash Rajbhar Statement: राजभर हरदोई के संडीला में सबली सिंह अर्कवंशी की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से मिले और कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. इतना ही नहीं मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने ओवैसी को सलाह दी. उन्होंने कहा कि 100 सीट लड़ने से बढ़िया 10 सीट से लड़ो. 100 सीट पर लड़ोगे तो 100 हार जाओगे. 10 पर लड़ोगे तो 10 जीत जाओगे. राजभर ने AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के अखिलेश यादव और राजभर को गंगाजल पिलाए जाने या गोमूत्र का छिड़काव किए जाने वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. राजभर बोले यह उनका बयान है, उनसे पूछिए क्या उन्होंने देखा है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. सीतापुर (Sitapur) पहुंचे राजभर ने हिंदू समाज की पूजा और राजनीति में महाराजा सुहेलदेव की पूजा की तुलना कर दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिंदू समाज में पूजा शुरू होने पर श्री गणेशाय नमः बोलते हैं, उसी तरह देश की राजनीति में जब तक कोई सुहेलदेव नमः नहीं बोलेगा तब तक देश में उसका कल्याण नहीं होगा. यह बात यूपी के सीतापुर में पिसावा ब्लॉक के सहुआपुर गांव में ओम प्रकाश राजभर ने कही.

राजभर हरदोई के संडीला में सबली सिंह अर्कवंशी की मूर्ति स्थापना कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से मिले और कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. इतना ही नहीं मीडिया से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने ओवैसी को सलाह दी. उन्होंने कहा कि 100 सीट लड़ने से बढ़िया 10 सीट से लड़ो. 100 सीट पर लड़ोगे तो 100 हार जाओगे. 10 पर लड़ोगे तो 10 जीत जाओगे. राजभर ने AIMIM प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के अखिलेश यादव और राजभर को गंगाजल पिलाए जाने या गोमूत्र का छिड़काव किए जाने वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी. राजभर बोले यह उनका बयान है, उनसे पूछिए क्या उन्होंने देखा है.

अमित शाह पर भी साधा निशाना
गृह मंत्री अमित शाह द्वारा आजमगढ़ यूनिवर्सिटी का नाम महाराज सुहेलदेव के नाम के नाम रखे जाने के सुझाव का राजभर ने स्वागत किया. लेकिन राजभर ने इस पर भी निशाना साधा. ओमप्रकाश राजभर ने हमला बोलते हुए कहा कि सुहेलदेव के आगे राजभर क्यों नहीं लगाते. अगर पृथ्वीराज चौहान हो सकते हैं, पंडित दीनदयाल उपाध्याय हो सकते हैं, राम मनोहर लोहिया हो सकते हैं तो उनके आगे राजभर लिखने में क्या डर. आज बीजेपी में जो डर दिखाई दे रहा है वह ओमप्रकाश राजभर की देन है.

Tags: Omprakash Rajbhar, Sitapur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर