Home /News /uttar-pradesh /

घाघरा नदी की तेज धार में बह गए 5 लोग, 2 किसी तरह बचे, 1 की मौत; बाकी को ढूंढ रही NDRF

घाघरा नदी की तेज धार में बह गए 5 लोग, 2 किसी तरह बचे, 1 की मौत; बाकी को ढूंढ रही NDRF

सीतापुर घाघरा नदी में डूबने से एक की मौत हो गई, दो को बचा लिया गया और दो को खोजने रेस्क्यू जारी है.

सीतापुर घाघरा नदी में डूबने से एक की मौत हो गई, दो को बचा लिया गया और दो को खोजने रेस्क्यू जारी है.

Sitapur Accident: सीतापुर स्थित घाघरा नदी के तेज बहाव में 5 लोग बह गए. डूबने से एक की मौत हो गई. चार लोग लापता हो गए. सूचना पर पहुंची NDRF की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर एक महिला और युवक को बचा लिया है. दो लापता हैं. दोनों मां और बेटी हैं.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बड़ा हादसा हो गया. यहां घाघरा नदी के तेज बहाव में 5 लोगों के डूब जाने की खबर से हड़कंप मच गया. यह हादसा उस समय हुआ जब यह सभी लोग शौच के लिए जा रहे थे. नदी के पानी में डूबने से एक की मौत हो गई है. चार लोग लापता हो गए. सूचना पर पहुंची NDRF की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर एक महिला और एक युवक को बचा लिया है. दो अन्य लापता लोगों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

सीतापुर में घाघरा नदी पानी काफी तेज बहाव था. यहां गांव के कुछ लोग शौचक्रिया के लिए निकले थे. बताया जा रहा है कि ये लोग नदी के तेज बहाव को भांपने में चूक कर गए. जैसे ही नदी में उतरे तो वह गहरे पानी में समाते चले गए. तेज बहाव में बहने लगे. इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी गई. घटना की जानकारी होते ही लहरपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह अपने सहयोगी सिपाही अशोक यादव व NDRF की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और NDRF की संयुक्त टीम ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया.

रेस्क्यू अभियान चलाकर दो लोगों को बचाया गया, दो लापता

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सिपाही अशोक ने युवक राहुल को डूबने से बचा लिया. वहीं NDRF की टीम ने रेखा को भी डूबने से बचा लिया. राहुल व रेखा को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है. वहीं जशोदा आर कल्पना अभी भी लापता हैं, जिनकी NDRF की टीम लगातार तलाश करने में जुटी है. लापता जशोदा व कल्पना मां बेटी बताई जा रही है. यह पूरा मामला लहरपुर कोतवाली इलाके के उमरा क्षेत्र का है. बताते चलें कि इन दिनों लहरपुर तहसील में घाघरा नदी उफान पर है.

Tags: Ghagra river, NDRF, Sitapur news, सीतापुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर