सीतापुर जेल में महज 4 घंटे ही सो पाए सपा सांसद आजम खान, खाया दाल-रोटी
Sitapur News in Hindi

सीतापुर जेल में महज 4 घंटे ही सो पाए सपा सांसद आजम खान, खाया दाल-रोटी
सपा सांसद आजम खान (File Photo)

सीतापुर जेल में बंद रामपुर के सांसद आजम खान और उनके परिवार से मिलने नेता विरोधी दल अहमद हसन जेल पहुंचे थे. अहमद हसन ने आरोप लगाया भाजपा सरकार इंतकाम के जज्बे से काम कर रही है.

  • Share this:
सीतापुर. समाजवादी पार्टी के सांसद और सपा के वरिष्‍ठ नेता आजम खान (SP MP Azam Khan) ने रविवार को सीतापुर जेल में महज 4 घंटे ही सो पाए. उन्‍हें रात के खाने में दाल-रोटी और सब्‍जी दी गई, लेकिन उन्होंने सिर्फ दाल-रोटी ही खाया. बता दें कि फर्जी प्रमाणपत्र मामले में आजम खान और उनके परिवार को कोर्ट में पेशी के लिए सीतापुर जेल से रामपुर ले जाया गया था. इससे पहले न्यूज18 से बातचीत में आजम खान ने कहा कि मेरे साथ बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है, जस्ट लाइक टेररिस्ट (just like terrorist). वहीं रविवार को सीतापुर जेल में बंद रामपुर के सांसद आजम खान और उनके परिवार से मिलने नेता विरोधी दल अहमद हसन जेल पहुंचे थे. अहमद हसन ने आरोप लगाया भाजपा सरकार इंतकाम के जज्बे से काम कर रही है. हर तरह की तकलीफ दी जा रही हैं. अदालत से उम्मीद है कि इंसाफ मिलेगा.

आजम और अब्‍दुल्‍ला को नहीं आई नींद
रामपुर की अदालत में पेशी के बाद आजम खान को परिवार संग सीतापुर जेल लाया गया था. जानकारी के मुताबिक, सपा सांसद आजम खान और उनके बेटे अब्‍दुल्‍ला को रातभर नींद नहीं आई. दोनों ने रविवार सुबह तकरीबन 5 बजे नमाज अता की. मालूम हो कि आजम खान और अब्‍दुल्‍ला आजम को सुरक्षा बैरक और तजीन फातमा को महिला बैरक में रखा गया है.

3 मार्च तक का मिला समय
उत्तर प्रदेश के रामपुर कोर्ट में शुक्रवार को सपा सांसद आजम खान उनकी पत्नी और सपा विधायक तंजीम फातिमा (Tazeen Fatma) और बेटे अब्दुल्ला को सीतापुर जेल में ट्रांसफर किए जाने के मामले की सुनवाई हुई. एडीजे-6 की कोर्ट ने रामपुर जेल अधीक्षक से जेल ट्रांसफर को लेकर नोटिफिेकेशन की हार्ड कॉपी मांग ली है. साथ ही कोर्ट ने मामले में जेल अधीक्षक को आजम खान और उनके परिवार को शनिवार को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था, लेकिन शासन की तरफ से सरकारी वकील ने भी इस मसले पर अर्जी लगाते हुए बहस के लिए कोर्ट से समय मांगा. इस पर कोर्ट ने उन्हें 3 मार्च का समय दिया है.



इनपुट- संदीप मिश्रा

ये भी पढ़ें:

BJP विधायक वीरेंद्र सिरोही के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक, श्रद्धांजलि देने जाएंगे बुलंदशहर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज