Home /News /uttar-pradesh /

sdm moradabad stops sunny deol starer gadar 2 film shooting at mahmoodabad fort upat

सनी देयोल स्टारर गदर 2 की शूटिंग पर लगा ग्रहण, SDM महमूदाबाद ने इस वजह से लगाई रोक

Sitapur: महमूदाबाद किले में होनी थी ग़दर 2 की शूटिंग

Sitapur: महमूदाबाद किले में होनी थी ग़दर 2 की शूटिंग

Gadar 2 Film Shooting: फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 की शूटिंग सीतापुर के महमूदाबाद तहसील स्थित राजा अमीर मोहम्मद के किले में गदर 2 की शूटिंग होनी थी. जिसमें बीजेपी सांसद सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य कलाकार की भूमिका में है. शूटिंग को लेकर किले में सेट लगाया जा रहा था. सेट लगाने का कार्य काफी तेजी के साथ चल रहा था, जिस पर अब रोक लगा दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. बीजेपी सांसद सनी देओल और अमीषा पटेल की सीतापुर में होने वाली गदर2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ग्रहण लग गया है. शूटिंग पर डीएम सीतापुर विशाल भारद्वाज ने रोक लगा दी है. यह रोक एसडीएम महमूदाबाद की रिपोर्ट के आधार पर लगाई गई है. शूटिंग पर ग्रहण का मुख्य कारण शत्रु संपत्ति की जमीन पर शूटिंग की अनुमति ना होना है. इसके अलावा एमएलसी चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर महमूदाबाद में ही रहने वाले राकेश शुक्ला नाम के शख्स ने मुख्यमंत्री से लेकर डीएम तक शिकायत की थी. फिलहाल शूटिंग का काम बंद है.

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 की शूटिंग सीतापुर के महमूदाबाद तहसील स्थित राजा अमीर मोहम्मद के किले में गदर 2 की शूटिंग होनी थी. जिसमें बीजेपी सांसद सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य कलाकार की भूमिका में है. शूटिंग को लेकर किले में सेट लगाया जा रहा था. सेट लगाने का कार्य काफी तेजी के साथ चल रहा था, जिस पर अब रोक लगा दी गई है.

राजेश शुक्ला की शिकायत पर लगी शूटिंग पर रोक

राजा महमूदाबाद के किले में गदर 2 की शूटिंग को लेकर लगाए जा रहे सेट को लेकर महमूदाबाद तहसील के जरावन निवासी राजेश शुक्ला ने एक शिकायती पत्र मुख्यमंत्री से लेकर सीतापुर डीएम को लिखा, जिसमें बताया कि फिल्म के निर्देशक के द्वारा शत्रु संपत्ति की जमीन पर शूटिंग किए जाने को लेकर सेट लगाया जा रहा है. जबकि शत्रु संपत्ति विभाग से इसकी कोई अनुमति नहीं है. राजेश शुक्ला की शिकायत पर डीएम सीतापुर विशाल भारद्वाज ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम महमूदाबाद दिव्या ओझा को जांच सौंपी. पूरे मामले की जांच करते हुए एसडीएम ने डीएम को भेजी रिपोर्ट में बताया की राजा महमूदाबाद का किला शत्रु संपत्ति के रूप में भूलेख अभिलेखों में दर्ज है. वहीं फिल्म के निर्देशक के द्वारा किसी प्रकार की अनुमति नहीं दिखाई गई है. एसडीएम की इस आख्या को लेकर डीएम विशाल भारद्वाज ने शत्रु संपत्ति की जमीन पर शुरू होने वाली गदर 2 की शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोक दिया है.

शूटिंग रुकने के बाद घरों को लौटे कारीगर

डीएम विशाल भारद्वाज के द्वारा गदर2 की शूटिंग रोके जाने के बाद फिल्म का सेट लगा रहे सभी कारीगर अपने-अपने घरों को वापस लौट गए. बताते है कि सेट को लगाने के लिए करीब 50 कारीगर लगे थे जो काम बंद होने के बाद अपने-अपने घरों को वापस चले गए.

Tags: Gadar, Sitapur news, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर