बीच नदी फंसा बीजेपी MLA का स्टीमर तो याद आए बजरंगबली, जोर-जोर से पढ़ने लगे हनुमान चालीसा

स्टीमर पर हनुमान चालीसा पढ़ने लगे विधयक ज्ञान तिवारी

घाघरा नदी की तेज धार में 10 मिनट तक विधायक ज्ञान तिवारी (MLA Gyan Tiwari) का स्टीमर फंसा रहा, नदी की तेज उफान को देखकर घबराए विधायक जी हनुमान चालीसा पढ़ने लगे.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर में PAC के स्टीमर से बाढ़ ग्रस्त इलाके में राहत सामग्री बांटने पहुंचे बीजेपी (BJP) विधायक ज्ञान तिवारी (MLA Gyan Tiwari) का स्टीमर उफनाई घाघरा नदी (Ghaghra River) की धार में फंस गया. इसके बाद घबराए विधायक जी को इस संकट के समय में संकटमोचक हनुमान जी याद आ गए और वह जोर-जोर से स्टीमर पर ही हनुमान चालीसा पढ़ने लगे. इसके बाद किसी तरह विधायक जी की नैया पार हुई. स्टीमर को किसी तरह से पीएसी के जवानों ने निकाल कर घाघरा नदी की लहरों में लाया और सभी को सकुशल किनारे पर पहुंचाया.

स्टीमर पर थे 10 लोग सवार
दरअसल, बीजेपी विधायक ज्ञान तिवारी बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटने के लिये अंधपुर गए हुए थे. PAC के स्टीमर पर 10 लोग सवार थे, जिसमें एसडीएम बिसवां सुरेश कुमार और तहसीलदार बिसवां राजकुमार भी मौजूद थे. इस बीच मंझधार में स्टीमर फंस गया. फिर क्या था विधायक जी इतना घबरा गए कि उन्हें बजरंगबली की याद आ गई और वे जोर-जोर से हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. हालांकि, आखिरकार किसी तरह बजरंगबली ने उनकी नैया पार लगाई.



10 मिनट फंसा रहा स्टीमर
घाघरा में PAC का स्टीमर बालू के टीले पर करीब 10 मिनट फंसा रहा और विधायक जी इतना घबराए हुए थे कि वह जोर-जोर से हनुमान चालीसा पढ़ रहे थे. नाव के बाहर आने के बाद विधायक ने राहत की सांस ली. साथ ही स्टीमर में सवार अन्य लोगों ने भी राहत की सांस ली. बता दें कि इस समय यूपी के 15 जिले बाढ़ की चपेट में है, जिससे लाखों लोग प्रभावित हैं. सीतापुर भी बाढ़ प्रभावित जिलों में शामिल है. ऐसे में प्रभावितों तक राहत सामग्री पहुंचाने का काम चल रहा है, ताकि बाढ़ में फंसे लोगों को मदद मुहैया कराई जा सके. जनप्रतिनिधि भी अपने-अपने स्‍तर पर राहत सामग्री बांटने में जुटे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.