सीतापुर: घर में खेल रहे मासूम को डसने के बाद बिल में जा घुसी नागिन, VIDEO में देखिए कैसे सपेरे ने किया काबू

बिन बजाते ही बिल से बाहर निकली नागिन

नागिन के काटने से मासूम विकास की हुई मौत के बाद गांव के ही कुछ लोगों ने गांव में ही रहने वाले एक सपेरे को बुलाया. बताया जा रहा है कि जैसे ही सपेरे ने बीन बजाई फिर क्या था नागिन बिल से बाहर निकल आई.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) जिले में एक नागिन (Cobra) ने घर में खेल रहे एक पांच साल के मासूम बच्चे को डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद घर में हड़कंप मच गया. वहीं डसने के बाद बिल में जा घुसी नागिन को रेस्क्यू कर सपेरे (Snake Charmer) ने उसे वन विभाग के हवाले कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस (Police) ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. यह पूरी घटना सदरपुर थाना क्षेत्र के सुखावां कला की है. ग्रामीणों द्वारा बिल में नाग के होने की आशंका जाहिर की जा रही है.

पिता को लगा बेटे को लगी है चोट

थाना क्षेत्र के सुखावां कला निवसी हरीश चंद्र सुबह गेंहू पिसाने के लिये अनाज को निकाल रहे थे, तभी उसका 5 साल का मासूम पुत्र विकास भी वही पहुंच गया और खेलने लगा. खेलते समय ही नागिन ने विकास को काट लिया. जिस पर वह रोने लगा. विकास को लकड़ी या अन्य सामान से चोट लग जाने की आशंका जाहिर करते हुए हरीश चंद्र ने उसे बाहर भेज दिया. बताया जा रहा है कि जब हरीश चंद्र गेंहू निकाल कर बाहर आया तो विकास जमीन पर पड़ा था और उसके पैर से खून निकल रहा था. जिस पर वह विकास को इलाज के लिये सीएससी महमूदाबाद लेकर जाने लगा. हरीश जब ग्राम मरखापुर के पास था तभी उसके मासूम पुत्र विकास की मौत हो गयी. विकास की मौत की जानकारी जैसे ही घर वालों को हुई तो परिवार में  मातम छा मच गया. इसके बाद लोगों ने नागिन की बहुत तलाश की, लेकिन उसका कही पता नहीं चला.



सपेरे ने किया नागिन का रेस्क्यू

नागिन के काटने से मासूम विकास की हुई मौत के बाद गांव के ही कुछ लोगों ने गांव में ही रहने वाले एक सपेरे को बुलाया. बताया जा रहा है कि जैसे ही सपेरे ने बीन बजाई फिर क्या था नागिन बिल से बाहर निकल आई. लेकिन जैसे ही सपेरे ने नागिन को पकड़ना चाहा वैसे ही वह फिर बिल मे चली गई.जिसके बाद सपेरे ने बिल को फावडे से खुदवाया. जिसके बाद नागिन को बिल से बाहर निकाल आई. सपेरे ने उसे पकड़ने मे सफलता हासिल की. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.