सीतापुर: पूर्व MLC भरत त्रिपाठी के बेटे को पेट में लगी गोली, गंभीर अवस्था में लखनऊ रेफर

 उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से कोई भी सूचना नहीं दी गई है. जानकारी करने पर मामला परिवार से जुड़ा हुआ मिला है. (सांकेतिक तस्वीर)
उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से कोई भी सूचना नहीं दी गई है. जानकारी करने पर मामला परिवार से जुड़ा हुआ मिला है. (सांकेतिक तस्वीर)

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक टीपी सिंह ने बताया ने बताया कि पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी के 38 वर्षीय बेटे कौस्तुब त्रिपाठी (Kaustub Tripathi) को गंभीर हालत में सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले (Sitapur District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी (Bharat Tripathi) के बेटे को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई है. गोली लगने से भरत त्रिपाठी के बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि घटना सोमवार की देर रात की है. फिलहाल, भरत त्रिपाठी के बेटे को घायल अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ (Lucknow) भेजा गया है.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक टीपी सिंह ने बताया ने बताया कि पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी के 38 वर्षीय बेटे कौस्तुब त्रिपाठी को गंभीर हालत में सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके पेट में गोली लगी है. लेकिन हालत में सुधार नहीं होने पर कौस्तुब त्रिपाठी को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से कोई भी सूचना नहीं दी गई है. जानकारी करने पर मामला परिवार से जुड़ा हुआ मिला है.

कैश कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी थी
बता दें कि इधर उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ गई है. कल ही यानि सोमवार को ताज नगरी आगरा (Agra) में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कैश कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी थी और करीब 7 लाख रुपए लूटकर (Loot) फरार हो गए थे. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सोनू है और वह हाथरस का रहने वाला है. मृतक शराब के ठेकों से पैसे कलेक्ट करने का काम करता था.
सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही पुलिस


पुलिस के मुताबिक, मृतक सोनू पैसे लेकर अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था, तभी थाना  एत्माउद्दौला इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और पैसे लूटकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस की कई टीमें खुलासे के लिए लगा दी गई. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज