लाइव टीवी

सीतापुर: बोरवेल में गिरा अनुज 36 घंटे बाद हारा जिन्दगी की जंग, आज होगा अंतिम संस्कार
Sitapur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2020, 8:02 AM IST
सीतापुर: बोरवेल में गिरा अनुज 36 घंटे बाद हारा जिन्दगी की जंग, आज होगा अंतिम संस्कार
बोरवेल में गिरे युवक अनुज की हुई मौत

लखनऊ से पहुंची एसडीआरएफ (SDRF) की टीम और पुलिस प्रशासन की टीम लगातार अनुज को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी. लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिले में सोमवार शाम को 35 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 26 वर्षीय युवक अनुज 36 घंटे बाद जिन्दगी की जंग हार गया. बोरवेल में इंजन का पाइप ठीक करते समय यह हादसा हुआ था. अनुज का अंतिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा. ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

लखनऊ से पहुंची एसडीआरएफ (SDRF) की टीम और पुलिस प्रशासन की टीम लगातार अनुज को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी. लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी कोई सफलता नहीं मिली. बोरवेल में गिरे अनुज की तलाश को लेकर रेस्क्यू कार्य मे लगी दोनों जेसीबी मशीन फेल हो गई. अनुज को बोरवेल मे गिरे हुए 21 घंटे का समय बीत जाने की बाद भी उसका पता नहीं चल पाया. जैसे-जैसे समय बीत रहा था अनुज के बचने की संभावना भी कम होती जा रही थी. 36 घंटे बाद जब टीम अनुज के पास पहुंची तो उसकी मौत हो चुकी थी.

परिवार में मचा है कोहराम

बता दें कि अनुज के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं. अनुज की एक बेटी 3 साल की है और दूसरी बेटी छह माह की है. मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.



ये भी पढ़ें:

हमीरपुर: CBI टीम के हाथ लगा आईएएस बी. चंद्रकला का पत्र

बलिया: पहले से आंसर लिखी कॉपियों के साथ पकड़ी गई इंटर की चार छात्राएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 7:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर