सीतापुर: शौच के लिए गई नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: शौच के लिए गई नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया
महाराष्ट्र में पुलिस ने ऐसी हरकत

जब दोनों आरोपी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे, तभी वहां मौजूद उसके चार अन्य साथियों ने पीड़िता का वीडियो भी मोबाइल से बना लिया.

  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला मिश्रिख कोतवाली इलाके का है. नाबालिग शौच के लिए जा रही थी, तभी गांव के दो युवक उसे खाली पड़े स्कूल परिसर में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब दोनों आरोपी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे रहे थे, तभी वहां मौजूद उसके चार अन्य साथियों ने पीड़िता का वीडियो भी मोबाइल से बना लिया. पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही वीडियो बनाने वाले अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

पुलिस के मुताबिक पीड़िता शौच के लिए निकली थी, तभी एक प्राइमरी स्कूल पर मौजूद छह लोगों ने उसे दबोच लिया. इसके बाद बसंत और बबलू नाम के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जबकि चार अन्य साथियों ने वारदात का वीडियो बना लिया. घर पहुंचकर नाबालिग ने आपबीती घरवालों को बताई. जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बसंत व बबलू को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही चार अन्य को भी नामजद किया गया है, जिनकी तलाश की जा रही है.

इस मामले में एसपी एलआर कुमार का कहना है सीतापुर के थाना मिश्रिख क्षेत्र में गैंगरेप की घटना संज्ञान में आई है. पीड़िता 13 साल की है और उसके साथ एक युवक ने रेप किया था और दूसरे ने उसका सहयोग किया. चार अन्य लड़के वीडियो बना रहे थे. केस दर्ज कर लिया गया है. पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. आरोपी सहित सभी को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है.



ये भी पढ़ें:
बहराइच: आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से मचा हड़कंप, बुलाई गई आपात बैठक

पालघर हत्याकांड: सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो पोस्ट करने पर दर्ज हुई FIR 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading