सीतापुर: नाबालिग से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: नाबालिग से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
सीतापुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात

गैंगरेप की यह घटना सीतापुर (Sitapur) के इमलिया सुल्तानपुर इलाके के भंडिया गांव की है. गैंगरेप का Video Viral होने के बाद इस घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 7:01 AM IST
  • Share this:
सीतापुर. यूपी के सीतापुर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप का आरोप गांव के ही 5 युवकों पर लगा है. इतना ही नहीं आरोपियों ने रेप पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही गैंगरेप पीड़िता के परिजनों और पुलिस को वारदात की जानकारी हुई. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपियों पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. पूरा मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना इलाके का है. गैंगरेप की यह वारदात 7 सितंबर 2020 की बताई जा रही है.

आरोप है कि सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर इलाके के भंडिया गांव में 7 सितंबर 2020 को दलित नाबालिग जब शौच के लिए गई थी, तभी गांव के ही 5 युवकों ने पीड़िता को पकड़ कर गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.आरोपियों ने घटना की जानकारी घरवालों को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. डर की वजह से नाबालिग पीड़िता ने किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन सोमवार को दबंगों ने गैंगरेप का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात की जानकारी घर वालों के साथ-साथ पुलिस को हुई. इसके बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से परिजनों की तहरीर पर FIR दर्ज की और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

एसपी कर रहे मॉनिटरिंग, एक गिरफ्तार
गैंगरेप की घटना की एसपी आरपी सिंह खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं और वह थाने पर मौजूद रहकर करवाई को अमलीजामा पहनाने में लगे हुए हैं. मामले की छानबीन में पुलिस की 6 टीमों को लगाया गया है. पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में शामिल चार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. एसपी का कहना है कि जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज