कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से किया मना, रात भर चला हाई वोल्टेज ड्रामा

सीतापुर जेल में बंद आज़म खान ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से किया इनकार

सीतापुर जेल में बंद आज़म खान ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से किया इनकार

Sitapur News: आजम सीतापुर जिला कारागार में ही बंद हैं और यहीं पर उनका इलाज किया जा रहा है. आजम खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें शनिवार देर रात लखनऊ मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए शिफ्ट किया जाना था.

  • Share this:
सीतापुर. उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर जिला कारागार (Sitapur District Jail) में बंद कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान (Azam Khan) को लखनऊ मेडिकल कॉलेज (Lucknow Medical College) शिफ्ट करने के लिए पुलिस के आला अधिकारी व एंबुलेंस जेल पहुंची. शनिवार देर रात तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आजम ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से मना कर दिया.

फिलहाल आजम सीतापुर जिला कारागार में ही बंद हैं. यहीं पर उनका इलाज किया जा रहा है. बताते चलें कि सपा सांसद आजम खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें शनिवार देर रात लखनऊ मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए शिफ्ट किया जाना था. इसको लेकर रात करीब 9 बजे जेल के मुख्य गेट पर एंबुलेंस सहित उनकी सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. देखते ही देखते पुलिस के अधिकारी भी जेल पहुंच गए.

आज़म खान बोले- तबीयत ठीक है

बताया जा रहा है कि रात करीब 1 बजे सपा सांसद आजम खान ने अपनी तबीयत ठीक बताते हुए लखनऊ जाने से मना कर दिया. इसके बाद जिला कारागार गेट पर खड़ी एंबुलेंस सहित पुलिस वापस लौट गई. आजम को इलाज के लिए लखनऊ ले जाने के लिए जेल प्रशासन काफी मान मनौव्वल करता रहा, लेकिन आजम नहीं माने. जेल सूत्रों की मानें तो एक बार तो जेल प्रशासन ने आजम को इलाज के लिए लखनऊ जाने के लिए मना भी लिया, लेकिन अंतिम क्षणों में वह सीएमओ द्वारा जांच के बाद ही लखनऊ जाने की बात रख दी. अंत में आजम ने जेल प्रशासन के अधिकारियों से अपनी तबीयत ठीक होने की बात कहते हुए लखनऊ जाने से मना कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज