सीतापुर: 9 असलहे और 250 कारतूस के साथ हिरासत में लिए गए BSP नेता अनुपम दुबे, फिर मुचलके पर छूटे
Sitapur News in Hindi

सीतापुर: 9 असलहे और 250 कारतूस के साथ हिरासत में लिए गए BSP नेता अनुपम दुबे, फिर मुचलके पर छूटे
थाने में खड़ी अनुपम दुबे की गाड़ी

कानपुर मुठभेड़ (Kanpur Encounter) में सीओ सहित 8 पुलिसवालों की हत्या के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे से तार जुड़े होने के कारण BSP नेता अनुपम दुबे से रात भर पूछताछ होती रही.

  • Share this:
सीतापुर. बसपा (BSP) नेता अनुपम दुबे (Anupam Dubey) को सीतापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने हिरासत में लेकर कई घंटों तक पूछताछ की. अनुपम दुबे सहित उनके गुर्गों से पुलिस की अलग-अलग टीमें रात भर पूछताछ करती रहीं. साथ ही कानपुर में सीओ सहित 8 पुलिसवालों की हत्या के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे से तार जुड़े होने के हर पहलु पर बसपा नेता अनुपम दुबे सहित उनके सभी गुर्गों से रातभर पूछताछ होती रही. रविवार देर रात सभी लोगों को सुरक्षा व्यवस्था के बीच संदना थाने से मिश्रिख कोतवाली लाया गया. उसके बाद सभी को छोड़ दिया गया. पुलिस ने बसपा नेता अनुपम दुबे सहित सभी पर धारा 144 के उल्लंघन व कोविड-19 के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी को थाने से ही मुचलके पर छोड़ दिया.

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर फर्रुखाबाद के रहने वाले बसपा नेता अनुपम दुबे नैमिषारण्य में अपने गुरु से मिलने आए थे. इसकी सूचना एसपी आरपी सिंह को मिली, जिसके बाद सीतापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने दो लग्जरी गाड़ी तथा 13 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद संदना थाने में काफी देर तक पूछताछ की.

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली कि विकास दुबे मामले में अनुपम दुबे के प्राइमरी पूछताछ में कोई लिंक नहीं मिले. साथ ही अनुपम दुबे के पास से मिले सभी असलहों के लाइसेंस चेक किए गए, जिसमें सभी के लाइसेंस मौजूद मिले. फिलहाल पुलिस ने अनुपम दुबे से घंटों पूछताछ की और उनकी कॉल डिटेल की भी बारीकी से जांच की, लेकिन कोई खास जानकारी विकास दुबे से जुड़ी नहीं मिल सकी.



रात भर फर्रुखाबाद पुलिस से जुटाई गई जानकारी
बता दें कि अनुपम दुबे फर्रुखाबाद के दबंग नेता हैं. सीतापुर पुलिस रातभर फर्रुखाबाद पुलिस के संपर्क में रही और उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी लेती रही. हालांकि, पुलिस की कोशिश विकास दुबे से जुड़ी जानकारी लेने की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading