अपना शहर चुनें

States

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में भारतीय जनता युवा मोर्चा के दो नेताओं की मौत

पुलिस मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)
पुलिस मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सोमवार की रात मोटरसाइकिल से अपने घर बिसवां लौट रहे भारतीय जनता युवा मोर्चा के स्थानीय नेता अभिषेक अवस्थी और आकाश मिश्रा के वाहन को सीतापुर-बिसवां मार्ग पर एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना (Road Accident) में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को गंभीर अवस्था में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 9:06 PM IST
  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) जिले के विषय क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे (Road Accident) में बाइक पर सवार भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के दो नेताओं की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात मोटरसाइकिल से अपने घर बिसवां लौट रहे अभिषेक अवस्थी और आकाश मिश्रा के वाहन को सीतापुर-बिसवां मार्ग पर एक बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को गंभीर अवस्था में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दुर्घटना के शिकार दोनों युवक भारतीय जनता युवा मोर्चा के स्थानीय नेता थे. सूत्रों ने बताया कि शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. इस सिलसिले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है.

इस बीच, राज्य सरकार के प्रवक्ता ने लखनऊ में बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों की मृत्यु पर दुख प्रकट करते हुए जरूरी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज