लाइव टीवी

सीतापुर जेल से निकले आजम बोले- जस्ट लाइक टेररिस्ट, अधीक्षक बोले- मैनुअल के हिसाब से दे रहे सुविधाएं
Rampur News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 29, 2020, 3:25 PM IST
सीतापुर जेल से निकले आजम बोले- जस्ट लाइक टेररिस्ट, अधीक्षक बोले- मैनुअल के हिसाब से दे रहे सुविधाएं
सीतापुर जेल से निकलते समय आजम बोले अमानवीय व्यवहार हो रहा है जस्ट लाइक टेररिस्ट.

आजम खान (Azam Khan) के टेररिस्ट वाले बयान पर सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्र ने कहा कि हम उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से ही सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं. जेल अधीक्षक ने कहा कि बड़े व्यक्ति हैं, वह घर जैसी सुविधा सोचते होंगे तो वह सुविधा शायद जेलों में उपलब्ध न हो सके.

  • Share this:
सीतापुर. फर्जी जन्म प्रमाणपत्र (Fake Birth Certificate) बनवाने के मामले में जेल में बंद सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan) को शनिवार को सीतापुर जेल (Sitapur Jail) से रामपुर कोर्ट पेशी पर ले जाया गया. न्यूज18 से बातचीत में आजम खान ने कहा कि मेरे साथ बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है, जस्ट लाइक टेररिस्ट (just like terrorist). भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम खान पुलिस की टाटा सूमो गाड़ी में मुस्कुराते हुए सीतापुर जेल से बाहर निकले. जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक आजम खान शुक्रवार की रात करवटें बदलते रहे. वहीं 5 बजे सुबह उन्होंने नमाज पढ़ी.

उधर, आजम खान के टेररिस्ट वाले बयान पर सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्र ने कहा कि सांसद के साथ जेल में स्वस्थ और अच्छा व्यवहार किया जाता है. हम उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से ही सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं. साथ ही जेल अधीक्षक ने कहा कि बड़े व्यक्ति हैं, वह घर जैसी सुविधा सोचते होंगे तो वह सुविधा शायद जेलों में उपलब्ध न हो सके.

आजम के साथ टेररिस्ट जैसा कोई बर्ताव नहीं 
आजम के टेररिस्ट वाले बयान पर नगर विकास राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि आजम ने अपने जमाने में लोगों को बहुत परेशान किया. आजम खान अपनी फटकार से लोगों को परेशान करते थे. आज उनके साथ जो हो रहा है, सच्चाई में न्याय हो रहा है. आजम के साथ टेररिस्ट जैसा कोई बर्ताव नहीं हो रहा है. मंत्री ने कहा कि आजम जैसा करेंगे, वैसा भरेंगे. सपा में बहन-बेटियां स्कूल भी सही ढंग से नहीं जा पाती थीं.



इनपुट: संदीप मिश्र

ये भी पढ़ें:

मुरादाबाद: बुलेट के 'पटाखा' साइलेंसर को लेकर पुलिस ने रोका तो भिड़े 2 दबंग

चर्चित माज हत्याकांड: बर्खास्त इंस्पेक्टर संजय राय सहित 5 को उम्र कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रामपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर