होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /सीतापुरः डांट से नाराज छात्र ने प्रिंसिपल को मारी गोलियां, सामने आया चौंकाने वाला CCTV

सीतापुरः डांट से नाराज छात्र ने प्रिंसिपल को मारी गोलियां, सामने आया चौंकाने वाला CCTV

यूपी के सीतापुर में छात्र द्वारा कॉलेज में घुसकर प्रिंसिपल को मारी गई गोली का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. (फोटो ट्विटर)

यूपी के सीतापुर में छात्र द्वारा कॉलेज में घुसकर प्रिंसिपल को मारी गई गोली का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. (फोटो ट्विटर)

Sitapur news: यूपी के सीतापुर में छात्र द्वारा कॉलेज में घुसकर प्रिंसिपल को मारी गई गोली का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है ...अधिक पढ़ें

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के एक स्कूल में प्राचार्य द्वारा डांटे जाने से नाराज होकर 12वीं कक्षा के एक छात्र ने शनिवार को उन पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गये. उन्हें उपचार के लिये लखनऊ भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि घटना सीतापुर जिले की बिसवां तहसील के सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज की है.

पुलिस ने बताया कि स्कूल के प्राचार्य को दो गोलियां लगी है जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं और उन्‍हें इलाज के लिए सीतापुर से लखनऊ भेजा गया है. सीतापुर के पुलिस अधीक्षक एन पी सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरिंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसका एक दिन पहले ही एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि बाद में इस बात को लेकर स्कूल के प्राचार्य राम सिंह वर्मा ने उसे डांटा था.अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरिंदर प्राचार्य से नाराज था, इसलिए उसने उन्‍हें गोली मार दी.

सामने आया घटना का वीडियो
यूपी के सीतापुर में छात्र द्वारा कॉलेज में घुसकर प्रिंसिपल को मारी गई गोली का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में छात्र गुरविंदर हाथ में अवैध तमंचा लेकर प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा को दौड़ाता हुआ दिख रहा है. गोली मारने के बाद छात्र गुरविंदर प्रिंसिपल को पकड़ लेता है और दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है. इस दौरान कालेज में मौजूद छात्र छात्राएं भागने लगते हैं. मारपीट में गुरविंदर तमंचे की बट से भी प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा पर प्रहार करता है. इसी दौरान कॉलेज का एक शख्स हाथ में लाठी लेकर छात्र गुरविंदर पर मारने दौड़ता है और इसी बीच गुरविंदर असलहा लहराते हुए घटनास्थल से भाग जाता है.

Tags: Sitapur news, Up crime news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें