होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र गुरविंदर लखनऊ से गिरफ्तार

UP: प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र गुरविंदर लखनऊ से गिरफ्तार

Sitapur Crime news: प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र गुरविंदर गिरफ्तार

Sitapur Crime news: प्रिंसिपल को गोली मारने वाला छात्र गुरविंदर गिरफ्तार

Sitapur Crime News: गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती क ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

शनिवार सुबह स्कूल में घुसकर गुरविंदर ने प्रिंसिपल को मारी थी गोली
प्रिंसिपल की पिटाई से नाराज था आरोपी गुरविंदर
प्रिंसिपल को तीन गोली लगी है और उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में प्रिंसिपल को गोली मारने वाले आरोपी छात्र गुरविंदर को पुलिस ने राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी छात्र गुरविंदर की निशानदेही पर अवैध तमंचा भी बरामद किया है. बताते चलें कि शनिवार सुबह रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज जहांगीराबाद के कक्षा 12 के छात्र गुरविंदर ने प्रिंसिपल पर हमला करते हुए तीन गोलियां मारी थीं. आरोपी छात्र प्रिंसिपल द्वारा पिटाई किए जाने से नाराज था.

गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया. इस पूरे मामले में प्रिंसिपल के प्रबंधक भाई ने आरोपी छात्र गुरविंदर के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया था. जिसके बाद पुलिस काफी सरगर्मी के साथ उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही आरोपी छात्र गुरविंदर की लखनऊ से गिरफ्तारी करने में सफलता हासिल की.

लखनऊ से हुई गिरफ्तारी
सीओ महमूदाबाद रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि आरोपी की पहचान गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है, जिसका एक दिन पहले ही एक अन्य छात्र के साथ झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि बाद में इस बात को लेकर स्कूल के प्राचार्य राम सिंह वर्मा ने उसे डांटा था. गुरविंदर प्राचार्य से नाराज था, इसलिए उसने उन्‍हें गोली मार दी. इस मामले में 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसके पास से अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Sitapur news, Sitapur police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें