Home /News /uttar-pradesh /

सीतापुर में स्वतंत्र देव सिंह बोले - जो पटेल की तुलना जिन्ना से करे, वह राज्य को किस रास्ते पर ले जाएगा

सीतापुर में स्वतंत्र देव सिंह बोले - जो पटेल की तुलना जिन्ना से करे, वह राज्य को किस रास्ते पर ले जाएगा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिन्ना वाले बयान पर अखिलेश यादव को घेरा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिन्ना वाले बयान पर अखिलेश यादव को घेरा.

UP Elections 2022 : स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना करना अखिलेश की मानसिकता को बताता है. इससे समझा जा सकता है कि वे किस रास्ते पर राज्य और देश को ले जाना चाहते हैं. यानी जिन्ना का समर्थन करने का मतलब आतंकवाद का समर्थन करना है. और उनकी मानसिकता रहती है आतंकवादियों को छुड़वाने का काम करना. इसलिए 2022 में सपा के लिए कोई आशा की किरण नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में बीजेपी विधायक सुनील वर्मा द्वारा आयोजित बालाजी महाराज के जागरण में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव क्या बकते हैं, क्या सोचते हैं. जब वह सरदार पटेल की तुलना उस जिन्ना से कर सकते हैं, जिसने कत्लेआम करवाया. ट्रेनों से आप देखे थे पाकिस्तान से कैसे लोग आते थे. सरदार पटेल ने देश की एकता अखंडता को कायम रखा. आज देश बचा है तो उसमें सरदार पटेल की बहुत बड़ी भूमिका है.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना करना अखिलेश की मानसिकता को बताता है. इससे समझा जा सकता है कि वे किस रास्ते पर राज्य और देश को ले जाना चाहते हैं. यानी जिन्ना का समर्थन करने का मतलब आतंकवाद का समर्थन करना है. और उनकी मानसिकता रहती है आतंकवादियों को छुड़वाने का काम करना. इसलिए 2022 में सपा के लिए कोई आशा की किरण नहीं है. योगी जी एक ईमानदार परिश्रमी नेतृत्व हैं. उन्होंने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है. शासन-प्रशासन अच्छा चल रहा है. आम जनमानस खुशहाल है.

इन्हें भी पढ़ें :
महोबा में पीएम मोदी ने विपक्ष को घेरा, कहा – माफिया के खिलाफ बुलडोजर चलने पर लोग हाय-तौबा मचा रहे
Agra:…और जब डॉक्टर को करना पड़ा भगवान के टूटे हाथ का प्लास्टर, जाने आस्था का ये मामला

लाल टोपी और पीले गमछे का 2022 पर असर के सवाल पर स्वतंत्र देव सिंह बोले कि सभी को मिलकर लड़ना चाहिए, बीजेपी ईमानदारी, विकास और राष्ट्रवाद के नाम पर 2022 का चुनाव लड़ेगी. हनुमान जी से लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए. सपा को, बसपा को सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए. प्रभु राम और हनुमान जी के मार्गदर्शन पर ही हम लोग आगे बढ़ेंगे. वहीं, बालाजी के जागरण में भक्ति गायक जसवीर सिंह लक्खा ने अपने गीतों से समा बांध दिया जागरण में हजारों की तादाद में भीड़ उमड़ी.

लाल चौक पर फहराया तिरंगा, आतंकी देखते रह गए

कार्यक्रम में उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहां कि जिसने मां का दूध पिया हो, वह श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराकर दिखा दे. एक गरीब परिवार में जन्म लेने वाला, एक चाय बेचने वाला, बरसते पानी में मां के आंचल में छिपने वाला जब बीजेपी का संगठन मंत्री होता है और यात्रा लेकर श्रीनगर लाल चौक की तरफ बढ़ता है मित्रो, तो नौजवान कहता है कि मैंने अपनी मां का दूध पिया है. श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराने आया हूं. नरेंद्र मोदी तिरंगा फहराते हैं और आतंकवादी देखते रह जाते हैं और कुछ नही कर पाते. वही नौजवान देश का प्रधानमंत्री बनता है.

Tags: Akhilesh yadav, Sitapur news, Swatantra dev singh, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर