UP: शराब पीने से पत्नी ने किया मना तो पति ने दिया तीन तलाक, पीटकर घर से निकाला

सीतापुर के कोतवाली लहरपुर क्षेत्र के रहने वाले शराबी पति को पत्नी ने शराब पीने से मना किया. इससे बौखलाए पति ने पत्नी को तलाक दे दिया. जब इससे भी दिल नहीं भरा तो लात-घूसों व लाठी-डंडों से मारते हुए घर से बाहर निकाल दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 9:49 PM IST
UP: शराब पीने से पत्नी ने किया मना तो पति ने दिया तीन तलाक, पीटकर घर से निकाला
शराब पीने से मना करने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 9:49 PM IST
मोदी सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तीन तलाक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन महिलाओं को तलाक का शिकार होना पड़ता है. तलाक का ताजा मामला यूपी के सीतापुर आया है. शराब पीने से मना करने पर नाराज पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पति ने लात घूसों से पीट-पीट कर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया.

दरअसल, मामला सीतापुर के कोतवाली लहरपुर क्षेत्र के लोखरियापुर गांव का है. जहां से तीन तलाक का ताजा मामला एक बार फिर प्रकाश में आया है. गांव के रहने वाले एक शराबी पति से पत्नी ने शराब पीने से मना किया. इससे बौखलाए पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. जब इससे भी दिल नहीं भरा तो लात-घूसों व लाठी-डंडों से मारते हुए घर से बाहर निकाल दिया.

दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर
पीड़ित पत्नी अपने दो मासूम बच्चियों के साथ दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. पीड़िता द्वारा कोतवाली लहरपुर में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस द्वारा पूरे मामले की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाना परिसर में बैठी हुई है, जब तक आरोपी पति की गिरफ्तारी नही जाती मैं थाने से नहीं जाऊंगी.

(रिपोर्ट-हिमांशू पुरी)

ये भी पढ़ें: 

Loading...

मंडल स्‍तरीय नेताओं से रूबरू होंगी BSP सुप्रीमो मायावती

योगी राज में बदलेगी 'भिखारियों' की LifeStyle, मिलेगा रोजगार

BJP विधायक ने सरकारी डॉक्टरों को बताया 'राक्षस'

First published: July 2, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...