होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /डाकुओं का धमकी भरा पत्र, कहा- 2-2 हजार रुपये पहुंचा दो नहीं तो किडनी समेत सब लूट लेंगे

डाकुओं का धमकी भरा पत्र, कहा- 2-2 हजार रुपये पहुंचा दो नहीं तो किडनी समेत सब लूट लेंगे

सीतापुर में घर के बाहर पत्र चिपकाकर डाकुओं ने धमकी देते हुए कहा- दीवाली तक पूरा गांव लूट लेंगे.

सीतापुर में घर के बाहर पत्र चिपकाकर डाकुओं ने धमकी देते हुए कहा- दीवाली तक पूरा गांव लूट लेंगे.

Sitapur News: पूरा मामला हरगांव थाना क्षेत्र के गोंडा पुरवा का है. यहां महेश के घर के बाहर डाकुओं के सरदार नाम से मिले, ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र में डाकुओं ने दी धमकी
कहा दीवाली तक पूरे गांव को लूट लेंगे

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में घर के बाहर पत्र मिलने के बाद, इलाके में हड़कंप मच गया. यहां एक घर के बाहर डाकुओं के सरदार के नाम का संदिग्ध पत्र मिलने के बाद गांव में दहशत का माहौल है. सीतापुर में महेश के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है कि गोंडा पुरवा के लोगों कब तक जागोगे. दीपावली तक पूरे गांव को लूट लेंगे और छोटे बच्चों की किडनी निकाल लेंगे. अगर सलामती चाहते हो तो 2 हजार रुपये प्रति घर के हिसाब से इकट्ठा करके गांव के बाहर पेड़ के नीचे रख दो. इसी में सभी की भलाई है. पत्र मिलने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.

पूरा मामला हरगांव थाना क्षेत्र के गोंडा पुरवा का है. यहां महेश के घर के बाहर डाकुओं के सरदार नाम से मिले, संदिग्ध धमकी भरे पत्र के बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. इतना ही नहीं, गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है. धमकी भरे पत्र को लेकर ग्रामीण कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. सुरक्षा को लेकर गांव वाले बेहद चिंतित हैं. यहां तक कि गांव वाले, अकेले गांव में कहीं नहीं जा रहे.

समूह में निकल रहे ग्रामीण
गांव के लोग समूह के रूप में घर के अंदर से लेकर बाहर बैठ रहे हैं. दहशत का आलम यह है कि, गांव के लोग कहीं जा भी रहे हैं, तो समूह के रूप में आ-जा रहे हैं. महेश का कहना है कि आज यानी बुधवार को जब वह सो कर उठा तो, उसके लड़के ने घर के बाहर एक पेपर लगा हुआ देखा. जिसकी सूचना उसने महेश को दी. बेटे की सूचना पर जब महेश जाकर पत्र देखा तो उसमें धमकी लिखी हुई थी.

पत्र देखने के बाद महेश ने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पत्र मिलने के बाद से, पूरे गांव में डर का माहौल है. यहां रात-रात भर चोर आते रहते हैं, जो ग्रामीणों के शोर मचाने पर गन्ने के खेत में छुप जाते हैं. गांव में दहशत का आलम यह है कि, बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं. गांव वाले सभी लोग जागते हैं. इसलिए वह गांव में अंदर नहीं आ पा रहे हैं. जिसके कारण उन्होंने ग्रामीणों को पत्र के माध्यम से धमकी दी है कि, दीपावली तक लूट लेंगे.

Tags: Sitapur Crime News, Sitapur news, Sitapur police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें