पढ़ाई में होशियार बहन से जलते थे भाई, टीचर के साथ मिलकर 2 साल तक किया रेप
Sitapur News in Hindi

पढ़ाई में होशियार बहन से जलते थे भाई, टीचर के साथ मिलकर 2 साल तक किया रेप
बहन के साथ भाइयों ने किया रेप

चचेरे भाइयों ने बहन की पढ़ाई छुड़वाने के लिए दो साल तक गैंग रेप किया. भाइयों की इस दरिंदगी में उनके टीचर ने भी साथ दिया और उसने भी छात्रा से रेप किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. चचेरे भाइयों ने बहन की पढ़ाई छुड़वाने के लिए दो साल तक गैंग रेप किया. भाइयों की इस दरिंदगी में उनके टीचर ने भी साथ दिया और उसने भी छात्रा से रेप किया. एक वाट्सऐप के जरिए इस घटना का खुलासा हुआ और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. वहीं छात्रा ने बताया कि उसके भाइयों और टीचर ने दो साल में कई बार उसके साथ रेप किया.

दरअसल सीतापुर की एक आठवीं में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा पढ़ाई में काफी होशियार थी. परिजनों और स्कूल में उसकी काफी तारीफ होती थी. जिससे उसके चचेरे भाई उससे चिढ़ते थे. उसके दोनों चचेरे भाई चाहते थे कि वह पढ़ाई छोड़ दे. इसके लिए आरोपियों ने दो साल तक अपनी बहन का गैंगरेप करते रहे. दोनों आरोपियों का मानना था कि उनकी दुष्कर्म से वह पढ़ाई में पीछे हो जाएगी. दोनों चचेरे आरोपी भाइयों के अलावा टीचर ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

छात्रा पढ़ाई में भाइयों से आगे थी



वहीं इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी दोनों भाई चाहते थे कि छात्रा पढ़ाई में पीछे हो जाए. क्योंकि वह हमेशा उनसे आगे रहती थी, जबकि आरोपी भाई फेल हो जाते थे. पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी भाई और टीचर छात्रा को बेहोश करने के बाद बारी-बारी से रेप करते थे और उसका वीडियो बनाते थे.
बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और घटना सबके सामने आ गई. सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने शिकायत की संज्ञान लिए जाने की बात कही और उनका कहना है कि वह जल्द से जल्द मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार: छपरा नाबालिग गैंगरेप में इस्तेमाल कार बरामद, 5 हिरासत में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज