लाइव टीवी

सीतापुर में आपस में भिड़े दो स्कूली वाहन, पांच गंभीर रूप से घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 1:04 PM IST
सीतापुर में आपस में भिड़े दो स्कूली वाहन, पांच गंभीर रूप से घायल
एक्सीडेंट के बाद घायलों को गाड़ी से बाहर निकालती पुलिस

घटना कमलापुर थाना (Kamlapur police station) क्षेत्र के मास्टरबाग इलाके की है. वैन में सवार होकर ब्राइट फ्यूचर स्कूल के स्टूडेंट्स विद्यालय जा रहे थे. इसी दौरान टक्कर हो गई.

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक तेज रफ्तार स्कूल बस (School bus) और स्कूल वैन की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में स्कूली वैन में सवार दो भाई बहन सहित करीब पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्चे और चालक की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. साथ ही पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना कमलापुर थाना क्षेत्र के मास्टरबाग इलाके की है. वैन में सवार होकर ब्राइट फ्यूचर स्कूल के स्टूडेंट्स विद्यालय जा रहे थे. इसी दौरान मास्टरबाग इलाके में सामने से आ रही एस.आर. ग्लोबल स्कूल की बस से उसकी आमने- सामने की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कूली वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 वर्षीय छात्र पीयूष और 5 वर्षीय छात्रा लकी सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीयूष और लकी दोनों आपस में भाई बहन लगते हैं.

पुलिस ने घायल बच्चों और चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने छात्र और चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. जबकि, छात्रा की इलाज जारी हैं. पुलिस का कहना हैं कि हादसे के बाद स्कूल बस का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.


(रिपोर्ट- संदीप मिश्रा)

ये भी पढ़ें- 

राज्यसभा में नागरिकता विधेयक पर रुख बदलेगी शिवसेना तो स्वागत करेंगे: कांग्रेसCAB को शिवसेना के सपोर्ट पर NCP बोली- अलग दलों के हमेशा समान विचार, संभव नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीतापुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर